32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जदयू कार्यकर्ताओं में जोश भरने में सफल हो रही संपर्क यात्रा

बिहार का हर व्यक्ति मानता है कि हमने जनता से जो वायदे किये, उन्हें पूरा किया है पटना : पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार की देर रात फेसबुक पर पोस्ट कर संपर्क यात्रा के अनुभवों को साझा किया. उन्होंने लिखा है कि सुबह बांका और दोपहर बाद भागलपुर में संपर्क यात्रा सह जिला राजनीतिक […]

बिहार का हर व्यक्ति मानता है कि हमने जनता से जो वायदे किये, उन्हें पूरा किया है
पटना : पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार की देर रात फेसबुक पर पोस्ट कर संपर्क यात्रा के अनुभवों को साझा किया. उन्होंने लिखा है कि सुबह बांका और दोपहर बाद भागलपुर में संपर्क यात्रा सह जिला राजनीतिक सम्मेलन में बूथ, गांव, वार्ड और नगर स्तर के कार्यकर्ताओं का उत्साह देखने को मिला.
हमारी पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता ही नहीं बिहार का हर व्यक्ति मानता है कि हमने जनता से जो वायदा किये, उन्हें पूरा किया है. कार्यकर्ताओं और जनता का यह विश्वास हमारी ताकत भी है और प्रतिबद्धता भी.
जैसे ही जिला राजनीतिक सम्मेलन में भाजपा के शीर्ष नेताओं द्वारा लोकसभा चुनाव में किये वायदों का पिटारा खोला जाता है और उन्हीं वादों पर भाजपा की केंद्र सरकार के रुख को बताया जाता है तो कथनी और करनी में अंतर सभा में मौजूद हर व्यक्ति को चौंका देता है. पार्टी के जो कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में भाजपा के प्रचार तंत्र के आगे मायूस हुए थे, मुखर होकर जनता में सवाल और संवाद करने को तैयार होने लगे हैं.
वे जान गये हैं कि सच की ताकत हमारे पास है और विकास करने की प्रतिबद्धता भी हमारे पास ही है. भाजपा के पास तो झूठों का पिटारा है, जिसमें जनता अब नहीं फंसेगी. संपर्क यात्रा के इन संवादों का मकसद केवल भाजपा को बेनकाब करना नहीं है. बल्कि एक-एक कार्यकर्ता में जोश भरना भी है. सबसे बड़ा मकसद है कि हर किसी को बता सकें कि हम बिहार में न्याय के साथ विकास करने के लिए कटिबद्ध हैं. अभी बहुत काम करना बाकी है. जनता का विश्वास हासिल करेंगे और एक ऐसा बिहार बनायेंगे जो देश के विकास में बढ़ चढ़ कर योगदान दे सके.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें