30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में हार-जीत दोनों नरेंद्र मोदी के सिर : सीपी ठाकुर

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ सीपी ठाकुर ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पड़ लड़ा जाये. चुनाव में जीत का भी श्रेय उन्हीं को जायेगा और हार का भी श्रय उन्हीं को जायेगा, लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव में हारने का सवाल कहां पैदा होता […]

पटना : पूर्व केंद्रीय मंत्री और वरिष्ठ भाजपा नेता डॉ सीपी ठाकुर ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पड़ लड़ा जाये. चुनाव में जीत का भी श्रेय उन्हीं को जायेगा और हार का भी श्रय उन्हीं को जायेगा, लेकिन बिहार विधानसभा चुनाव में हारने का सवाल कहां पैदा होता है.
हम सबकी पहली जिम्मेवारी बिहार में भाजपा की सरकार बनाने की है. सीएम का निर्णय चुनाव बाद कर लिया जायेगा. डॉ ठाकुर बड़हिया में बदहाल एनएच के विरोध में धरना देने पर पथ निर्माण मंत्री ललन सिंह की प्रतिक्रिया पर जवाब देने के लिए आयोजित पत्रकार सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. कहीं भी दिखेगी समस्या, तो देंगे धरना
उन्होंने कहा कि जहां भी सड़क खराब हो या जनता की कोई समस्या होगी, हम धरना देंगे. ललन सिंह कह रहे हैं कि गडकरी के घर के सामने हमें धरना देना चाहिए. इस मामले में तो गडकरी ने सड़क बनाने के लिए राशि उपलब्ध करा दी थी.
दीघा पुल इसलिए नहीं बन रहा है कि बिहार सरकार ने रेलवे बोर्ड को 10 करोड़ रुपये नहीं दिये हैं. उन्हें समझना चाहिए कि उत्तर बिहार से पटना आने के लिए महात्मा गांधी सेतु और मोकामा पुल जजर्र हो चुके हैं. ऐसे में दीघा पुल को तो वे चालू करा दें.
डॉ ठाकुर ने कहा कि बिहार सरकार कुछ कर नहीं रही है. वे ललन सिंह को टारगेट नहीं कर रहे हैं. सड़क इतनी बदतर थी कि लाचारी में हम धरना देने गये थे. बिहार सरकार के कारण बिहार ही ठहरता, बिहार-सिमटता बिहार और सिसकता बिहार बन गया है.
डॉ ठाक ुर आज दिल्ली में अमित शाह से मुलाकात करेंगे
भाजपा में नेतृत्व का विवाद अब भी जारी है. इस मुद्दे पर डॉ सीपी ठाकुर शुक्रवार को दिल्ली में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह से मुलाकात करेंगे. उन्होंने कहा कि उन्होंने अमित शाह से समय नहीं लिया है, वहां जायेंगे तो मिल लेंगे.
उन्होंने स्वीकार किया भाजपा के वरिष्ठ नेता चंद्र मोहन राय दिल्ली में हैं. हालांकि उन्होंने इस बात से इनकार किया कि नेतृत्व विवाद को लेकर ही वे और चंद्रमोहन राय दिल्ली में जमे हुए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें