39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नौकर ने अश्लील एमएमएस बना कर किया यौनशोषण

फुलवारीशरीफ: एक युवती ने अपने नौकर पर ईल एमएमएस बना कर कई माह से ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है . युवती ने इसकी शिकायत फुलवारीशरीफ थाने में की है. मामला प्रकाश में आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. युवती के मौखिक बयान पर आरोपित नौकर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर […]

फुलवारीशरीफ: एक युवती ने अपने नौकर पर ईल एमएमएस बना कर कई माह से ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है . युवती ने इसकी शिकायत फुलवारीशरीफ थाने में की है. मामला प्रकाश में आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया. युवती के मौखिक बयान पर आरोपित नौकर की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी गयी है . जानकारी के अनुसार फुलवारीशरीफ के मित्रमंडल कॉलोनी निवासी ज्वेलरी दुकानदार की बेटी ने अपने नौकर के खिलाफ गंभीर आरोप लगाये हैं .

युवती का कहना है वर्ष 2012 से उसके घर में आरोपित नौकर काम कर रहा था . पिछले कई माह से उसका ब्लैकमेल कर वह यौन शोषण करता रहा .

फुलवारीशरीफ थाना में अपने पिता के साथ पहुंची 21 वर्षीया युवती ने पुलिस को बताया की नौकर ने उसका अश्लील एमएमएस बना लिया था और उसे ब्लैकमेल कर रहा था. युवती के मुताबिक अश्लील एमएमएस के की आड़ में नौकर ने उसके साथ जबरन यौन शोषण करता था .लोक- लाज के चलते उसने यह बात अपने घरवालों से छिपा रखी थी . इधर ,जब पीड़िता युवती ने इस कुकर्म का विरोध किया तो नौकर ने अश्लील एमएमएस को सार्वजानिक कर पूरे परिवार को बदनाम कर देने की धमकी देने लगा. युवती ने सारी जानकारी अपने परिजनों को दी, तो उनके होश उड़ गये . इसके बाद पीड़िता अपने पिता के साथ फुलवारीशरीफ थाना पहुंची और अपनी आपबीती पुलिस को बतायी. इस संबंध में डीएसपी इम्तेयाज अहमद ने बताया कि चोरी का मामला है . पुलिस मामले की जांच कर सही बात का पता लागायेगी .

थानेदार अब्दुल गफ्फार ने बताया मित्रमंडल कॉलोनी की युवती ने अपने पिता के साथ आकर घरेलू नौकर के खिलाफ मौखिक शिकायत की है . नौकर के खिलाफ तीन लाख से अधिक के जेवरात चोरी कर ले भागने एवं ब्लैकमेल करने का आरोप है . इस संबंध में युवती के पिता ने बताया कि नौकर उनकी बेटी को ब्लैकमेल कर रहा था .इसके बाद उनके घर से लाखों के जेवरात लेकर फरार हो गया . पीड़िता के पिता ने बताया कि पुलिस ने पूरी जानकारी मीडिया को नहीं देने का दबाव दिया है . इधर, देर रात सिटी एसपी भी फुलवारीशरीफ थाने पहुंचे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें