39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : मंत्री मनोज कुशवाहा पर अपहरण कराने का आरोप

मुजफ्फरपुर : लघु सिंचाई मंत्री मनोज कुशवाहा पर अपहरण कराने का आरोप लगा है. अपहृत युवक आलोक ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज कराये गये अपने बयान में मंत्री का नाम लिया है. आलोक का कहना है कि अगवा करने के बाद उसे मंत्री के घर ले जाया गया था. वहीं, मंत्री श्री कुशवाहा ने आरोप […]

मुजफ्फरपुर : लघु सिंचाई मंत्री मनोज कुशवाहा पर अपहरण कराने का आरोप लगा है. अपहृत युवक आलोक ने मुजफ्फरपुर कोर्ट में दर्ज कराये गये अपने बयान में मंत्री का नाम लिया है. आलोक का कहना है कि अगवा करने के बाद उसे मंत्री के घर ले जाया गया था. वहीं, मंत्री श्री कुशवाहा ने आरोप को बेबुनियाद बताते हुए इसे राजनीति साजिश करार दिया है. मनोज कुशवाहा कुढ़नी के विधायक हैं. आलोक कुढ़नी थाना क्षेत्र के तुर्की ओपी के बरकुरवा निवासी धनेश राय का पुत्र है. उसने जो बयान दर्ज कराया है, उसके मुताबिक नौ अगस्त 2014 की रात करीब नौ बजे वह अपने पिता के लिए दवा

लाने भाई त्रिलोक के साथ बाइक से तुर्की चौक जा रहा था. चौक के पश्चिम मोड़ पर मुड़ने के दौरान बुलेट मोटरसाइकिल से रत्नेश कुमार उर्फ पिंटू आ रहे थे. उनके पीछे सफेद रंग की स्कॉर्पियो आ रही थी. आलोक ने पिंटू को रोक कर पूछा कि मेरा बकाया कब दोगे. इस पर पिंटू ने आलोक व उसके भाई के साथ मारपीट शुरू कर दी.

बयान में कहा गया है कि इसी बीच स्कॉर्पियो में सवार रामबाबू सिंह, विपिन पासवान व संजय गुप्ता सहित अन्य लोग भी उसके साथ मारपीट करने लगे. इसी दौरान उसका भाई त्रिलोक मौके से भाग निकला, लेकिन उक्त लोगों ने आलोक को स्कॉर्पियो में बैठा लिया गया. इसी बीच गाड़ी में सवार एक व्यक्ति ने बोला कि पिंटू का एक्सीडेंट हो गया है.

आलोक ने बयान में बताया है कि उसे गाड़ी से उतार कर पिंटू को गाड़ी में बैठाया गया. वह खून से लथपथ था. कुछ देर बाद आलोक को गाड़ी की डिक्की में बैठा दिया गया. गाड़ी मनोज कुशवाहा के घर रुकी. मंत्री के कहने पर उसकी आंख पर पट्टी बांध कर ले जाया गया. पट्टी हटायी गयी, तो उसने खुद को नदी के बीच में नाव पर पाया. अपहरण के बाद उसे जगह बदल कर रखा गया. एक रात नाव से उसे कहीं ले जाया जा रहा था, तब आलोक ने बाथरूम जाने की बात कही. इस दौरान अंधेरे का लाभ उठा कर वह भागने लगा. लगभग 15-20 मिनट तक भागने के बाद एक आदमी मिला, वह भी शौच जा रहा था.

उसने उससे थाने के बारे में पूछा. इसके बाद वह बहेरा थाने पहुंचा. दिन भर बहेरा थाने पर रखने के बाद रात में उसे तुर्की ओपी लाया गया. थानाप्रभारी ने टाउन थाना लाकर उसे हाजत में बंद कर दिया. फिर उसे कोर्ट में लाया गया. तभी से वह जेल में है. आलोक ने इस साजिश में मंत्री मनोज कुशवाहा और रत्नेश उर्फ पिंटू का हाथ बताया है.

दोनों में खाने-पीने के दौरान हुआ था विवाद

कांटी : मंत्री मनोज कुशवाहा ने आरोप को साजिश करार दिया. कहा कि मुङो फंसाया जा रहा है. दोनों के बीच जो विवाद हुआ, वह खाने-पीने के दौरान हुआ था. आलोक व पिंटू का पॉलीग्राफ टेस्ट करवाया जाना चाहिए, ताकि सच्चाई सामने आ सके. मैं सीबीआइ से लेकर किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हूं. आलोक के पिता धनेश राय कई बार मेरे पास आये थे. कई बार फोन भी किया था, जिसमें वह मुझसे मामले को रफा-दफा कराने की बात कह रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें