38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

निजी घर में चल रहे अवैध शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़

पटना / वैशाली : राजधानी पटना से सटे वैशाली में शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. जानकारी के मुताबिक वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग ने छापेमारी की और एक घर में चल रहे मिनी अवैध शराब फैक्ट्री का खुलासा किया. यह फैक्ट्री फैमिलीके रहने वाले घर में चलायी जा रही थी. […]

पटना / वैशाली : राजधानी पटना से सटे वैशाली में शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड़ हुआ है. जानकारी के मुताबिक वैशाली के महुआ थाना क्षेत्र में उत्पाद विभाग ने छापेमारी की और एक घर में चल रहे मिनी अवैध शराब फैक्ट्री का खुलासा किया. यह फैक्ट्री फैमिलीके रहने वाले घर में चलायी जा रही थी. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि विदेशी शराब बनाने की फैक्ट्री जिले के सिंघाड़ा ताड़ा गांव में चलायी जा रही है. उसके बाद पुलिस ने छापेमारी कर इलका खुलासा किया है.

शराब बनाने का सामान बरामद

पुलिस को घटनास्थल से 144 बोतल विदेशी शराब और विभिन्न ब्रांडों के 600 खाली बोतल और एक हजार के लगभग कार्क और अन्य मिले हैं. सामान बरामद होने के बाद पुलिस को पता चला कि संबंधित घर में अवैध शराब की फैक्ट्री चलायी जा रही थी. फैक्ट्री के पास से पुलिस को एक बोलेरो भी मिली है. पुलिस के पहुंचने से पहले भनक लग जाने की वजह फैक्ट्री चलाने वाले लोग फरार हो गये.

पंचायत चुनाव में बंटनी थी शराब

जानकारी के मुताबिक पंचायत चुनाव के प्रत्याशियों की मांग पर वहां भारी मात्रा में अवैध शराब का उत्पादन किया जा रहा था. वहां से एक खेप शराब बोलेरो से किसी पंचायत में पहुंचाने की तैयारी चल रही थी. उत्पाद विभाग ने तबतक छापेमारी कर दी. मामले में विभाग ने फैक्ट्री के संचालक निरसु राय पर प्राथमिकी दर्ज की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें