33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सावधान ! भाजपा जादू-टोने वाली पार्टी है : नीतीश कुमार

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी आज कयी सभाओं को संबोधित किया. नीतीश कुमार ने पहले बेगूसराय के बरियापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए एनडीएम पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने अपने संबोधन में एनडीए के एकता […]

पटना : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी ताकत झोंक दी है. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी आज कयी सभाओं को संबोधित किया. नीतीश कुमार ने पहले बेगूसराय के बरियापुर में एक सभा को संबोधित करते हुए एनडीएम पर जमकर निशाना साधा. सीएम ने अपने संबोधन में एनडीए के एकता की खिल्ली उड़ाते हुए कहा कि उनके पास अभी तक बिहार के सीएम पद के उम्मीदवार के लिए कोई चेहरा नहीं है और जब चेहरा ही नहीं है तो वो मुकाबला क्या करेंगे.

सीएम ने महागंठबंधन के नेताओं की तारीफ करते हुए कहा कि हमारा गठबंधन प्रेम का है इसीलिए हमलोगों ने आपस में प्रेमपूर्वक तय कर लिया कि कौन सी पार्टी कितनी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. जबकि बेजेपी में नूरा कुश्ती चलती रही और दूसरी ओर हमलोगों ने चट्टानी एकता का परिचय दिया.

सीएम ने अपने संबोधन में लोगों से कहा कि वे हमारा मुकाबला क्या करेंगे हमारे महागंठबंधन में तो तय है कि सरकार बनेगी तो मुख्यमंत्री कौन होगा. लेकिन बीजेपी में तय नहीं है मुख्यमंत्री ने बीजेपी से सवाल किया कि क्या बीजेपी प्रधानमंत्री जी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाएगी. बीजेपी के मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर सीएम ने खूब चुटकी ली. सीएम ने एनडीए को कहा कि पहले पार्टी की ओर से मुख्यमंत्री का चेहरा स्पष्ट करें उसके बाद बात करें.

वहीं अलौली में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार ने कहा कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मुझे लालू का भूत बताकर डरा रहे हैं. बीजेपी जादू टोने वाली पार्टी है. देश के कई राज्यों में सूखे के हालात हैं और बीजेपी के सारे मंत्री बिहार में डेरा डाले बैठे हैं. इन्हें कोई काम नहीं है ये बिहार मे आकर फालतू बयान देने का काम करते हैं. बिहार में अड्डा जमाकर सिर्फ भाषण देना इनका काम रह गया है. काम करने की जगह सब मिलकर बिहार में धरना दिए हुए हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें