33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार को उचित सम्मान दिलाने के लिए बीजेपी की सरकार बनाना चाहते हैं : अमित शाह

पटना / मुजफ्फरपुर : बिहार विधानसभा के चुनाव प्रचार अभियान के तहत कटिहार पहुंचे अमित शाह ने नीतीश-लालू पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि यह कोई छोटा मोटा चुनाव नहीं है बिहार में बीजेपी की सुनामी आने वाली है. अमित शाह ने दावा किया कि बिहार में पूरे बहुमत के साथ बीजेपी […]

पटना / मुजफ्फरपुर : बिहार विधानसभा के चुनाव प्रचार अभियान के तहत कटिहार पहुंचे अमित शाह ने नीतीश-लालू पर जमकर निशाना साधा. अमित शाह ने कहा कि यह कोई छोटा मोटा चुनाव नहीं है बिहार में बीजेपी की सुनामी आने वाली है. अमित शाह ने दावा किया कि बिहार में पूरे बहुमत के साथ बीजेपी और उसके घटक दलों की सरकार बनने जा रहा है. अमित शाह ने लोगों से एनडीए को सपोर्ट करने की बात करते हुए कहा कि बिहार में कमल ही खिलेगा.

अमित शाह ने बिहार के गौरवशाली अतीत को याद करते हुए कहा कि बिहार की धरती बुद्ध,महावीर और चाणक्य की धरती है. उन्हें बिहार को इस हालत में देखकर अफसोस होता है. अमित शाह ने कहा कि 25 साल तक लालू और नीतीश की जोड़ी ने शासन कर बिहार को गर्त में ले जाने का काम किया है. अमित शाह ने यह भी कहा कि लालू के शासनकाल को जनता भूली नहीं है. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को कहा कि ऐसे में सीमांचल की सारी सीटें वो भाजपा की झोली में डाल दें.

अमित शाह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी जमकर बरसे. अमित शाह ने कहा कि नीतीश कुमार ने बीजेपी की पीठ में छुरा घोंपने का काम किया है. और अब हालत ये है कि अपने कंधे पर लालू जैसों को बिठा लिया है. अमित शाह ने मुजफ्फरपुर में भी जनसभा को संबोधित किया. अमित शाह ने मुजफ्फरपुर में कहा कि हम इस बिहार प्रदेश को उसका उचित सम्मान दिलाने के लिए बीजेपी की सरकार बनाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि इमरजेंसी के रुप में इंदिरा गांधी जी ने जब इस देश को जकड़ने का प्रयास किया था तो यहां से एक व्यक्ति निकला था और गुजरात तक नारा पहुंचा था अंधेरे में एक प्रकाश जयप्रकाश,जयप्रकाश. अमित शाह ने यह भी कहा कि यहां सरकारें ऐसी बनी जिन्होंने जात-पात,बेटा बेटी की राजनीति की और कुछ छूट गया तो पत्नी को सीएम बना दिया.

अमित शाह ने मुजफ्फरपुर में जनता को संबोधित करते हुएकहा कि बिहार में चारों ओर जंगलराज,हताशा और निराशा का माहौल लालू प्रसाद के शासनकाल में हुआ. पीएम बनने के लालच में अपने अहंकार के कारण नीतीश ने बीजेपी और बिहार के जनादेश के पीठ में छुरा घोपने का काम नीतीश ने किया. जिस लालू का नीतीश कुमार विरोध करते थे उसके कंधे पर बैठकर सीएम बन गए. अमित शाह ने कहा कि लोहिया, जेपी, के विचारों से निकले और कांग्रेस के विरोध से बने नीतीश आज सीएम बन गएऔर कांग्रेेस को साथ लेकर जनता के सामने आए हैं.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें