34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भागलपुर-रांची एक्सप्रेस की दो बोगी बेपटरी

भागलपुर : भागलपुर से रांची जा रही भागलपुर रांची एक्सप्रेस (18604) ट्रेन की दो बोगी रविवार की शाम 5 : 12 बजे मुरारपुर हॉल्ट के पास पटरी से उतर गयी. घटना ट्रैक पर एक भैंस के ट्रेन से कट जाने से हुई. इस घटना में ट्रेन के इंजन से लगी बोगी तथा एस वन बोगी […]

भागलपुर : भागलपुर से रांची जा रही भागलपुर रांची एक्सप्रेस (18604) ट्रेन की दो बोगी रविवार की शाम 5 : 12 बजे मुरारपुर हॉल्ट के पास पटरी से उतर गयी. घटना ट्रैक पर एक भैंस के ट्रेन से कट जाने से हुई. इस घटना में ट्रेन के इंजन से लगी बोगी तथा एस वन बोगी पटरी से उतर गयी. ट्रेन शाम 4:55 बजे भागलपुर स्टेशन से खुली थी.

घटना की सूचना मिलते भागलपुर स्टेशन पर अफरातफरी का माहौल हो गया और घटनास्थल पर रेलवे तकनीकी पदाधिकारी, चिकित्सकों की टीम और टेलीकॉम टीम को एक इंजन से भेजा गया. ट्रेन की एस वन बोगी में रांची जा रहे हुसैनाबाद निवासी मो इम्तियाज अहमद ने बताया कि बेपटरी होने के बाद ट्रेन का चक्का टूट कर अलग हो गया है. ट्रेन के मुरारपुर हॉल्ट के पास पहुंचते ही जोरदार आवाज हुई और पूरी ट्रेन हिल गयी.

कुछ दूर जाने के बाद ट्रेन रुकते ही लोग गेट और खिड़की से कूद कर जाने बचाने के लिए भागे. यात्रियों को लगा कि पूरी ट्रेन ही पलट जायेगी. कुछ ही पल में सारे यात्री ट्रेन से बाहर आ गये. इधर भागलपुर स्टेशन मास्टर ओंकार प्रसाद ने बताया कि घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. सभी यात्री सुरक्षित हैं. एसवन बोगी का चार चक्का तथा सामान्य बोगी का दो चक्का पटरी से उतरा है. चालक की सूझबूझ से बड़ी घटना टल गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें