36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार को एक और एम्स का तोहफा, नीतीश ने इसका स्वागत किया

नयी दिल्ली, पटनाः वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज पूर्ण बहुमत में आयी एनडीए सरकार का पहला बजट पेश किया. इस बजट में उन्होंने बिहार के लिए एक बडे तोहफे की घोषणा की. उन्होंने बिहार को एम्स की तरह एक और मेडिकल संस्थान की घोषणा की. बिहार में इस तरह का एक संस्थान पटना में […]

नयी दिल्ली, पटनाः वित्त मंत्री अरुण जेटली ने आज पूर्ण बहुमत में आयी एनडीए सरकार का पहला बजट पेश किया. इस बजट में उन्होंने बिहार के लिए एक बडे तोहफे की घोषणा की. उन्होंने बिहार को एम्स की तरह एक और मेडिकल संस्थान की घोषणा की.

बिहार में इस तरह का एक संस्थान पटना में पहले से मौजूद है. इस घोषणा से बिहार के लोग काफी खुश है. लोगों का कहना है कि इससे स्वास्थ्य सेवाएं और बेहतर होगी और लोगों को इसके लिए पटना के अलावा एक और संस्थान मिल जाएगा जहां एम्स की तरह की अत्याधुनिक सुविधाएं उपलब्ध होगी.

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने आज के बजट में इस घोषणा का स्वागत किया है. उन्होंने कहा कि इससे लोगों को इलाज के लिए अब बिहार से बाहर नहीं जाना पडेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें