33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तारा शाहदेव प्रकरण : रंजीत पर धोखाधड़ी का आरोप सही पाया

रांची : तारा शाहदेव प्रकरण में गिरफ्तार रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल के खिलाफ पुलिस ने फरजी दस्तावेज के आधार पर धोखाधड़ी से विभिन्न कंपनियों के सिम कार्ड हासिल का आरोप सही पाया है. कोतवाली डीएसपी दीपक अंबष्ट ने अपनी जांच रिपोर्ट में लिखा है कि कोहली के ब्लेयर अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में 31 अगस्त […]

रांची : तारा शाहदेव प्रकरण में गिरफ्तार रंजीत सिंह कोहली उर्फ रकीबुल के खिलाफ पुलिस ने फरजी दस्तावेज के आधार पर धोखाधड़ी से विभिन्न कंपनियों के सिम कार्ड हासिल का आरोप सही पाया है.
कोतवाली डीएसपी दीपक अंबष्ट ने अपनी जांच रिपोर्ट में लिखा है कि कोहली के ब्लेयर अपार्टमेंट स्थित फ्लैट में 31 अगस्त को हुए सर्च के दौरान विभिन्न कंपनियों के कई सिम कार्ड और मोबाइल बरामद किये गये थे. इनमें 13 सिम बीएसएनएल, 13 रिलायंस, पांच एयरटेल और आठ सिम कार्ड वोडफोन कंपनी का बरामद किया गया था.
जांच में पुलिस ने पाया कि कोहली ने बीएसएनएल का एक सिम कार्ड पश्चिमी सिंहभूम के मनोहरपुर निवासी फुलमणी टोप्पो के नाम से प्राप्त किया था. वोडफोन कंपनी का एक सिम कार्ड अवधेश कुमार सिंह के नाम पर था. जबकि रिलायंस कंपनी का एक सिम कार्ड नावाडीह निवासी राहुल राणा के नाम पर प्राप्त किया था. उन्होंने जांच रिपोर्ट में लिखा है कि ऐसा प्रतीत होता है कि कोहली ने फरजी दस्तावेज के आधार पर सिम कार्ड प्राप्त किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें