34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बर्दवान विस्फोट कांड : आतंकियों के नाम पर इनाम की घोषणा

कोलकाता : बर्दवान विस्फोट कांड में एनआइए (राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी) ने फरार 12 संदिग्ध आतंकियों के नाम पर इनामी राशि की घोषणा की है. फरार आतंकियों में कुछ बांग्लादेशी हैं, तो कुछ असम के रहने वाले हैं. शेष फरार आतंकी राज्य के विभिन्न जिलों के रहनेवाले हैं. जल्द से जल्द इन्हें गिरफ्तार किया जाये, इसके […]

कोलकाता : बर्दवान विस्फोट कांड में एनआइए (राष्ट्रीय सुरक्षा एजेंसी) ने फरार 12 संदिग्ध आतंकियों के नाम पर इनामी राशि की घोषणा की है. फरार आतंकियों में कुछ बांग्लादेशी हैं, तो कुछ असम के रहने वाले हैं. शेष फरार आतंकी राज्य के विभिन्न जिलों के रहनेवाले हैं. जल्द से जल्द इन्हें गिरफ्तार किया जाये, इसके लिए एनआइए की तरफ से यह इनामी राशि की घोषणा की गयी है.
इनमें से कुछ आतंकियों के ठिकाने बतानेवालों को 10 लाख, कुछ के पांच लाख व कुछ आतंकियों का पता बतानेवालों को तीन लाख रुपये इनामी राशि जारी करने की घोषणा की गयी है. एनआइए सूत्रों के मुताबिक इनके नाम की जानकारी देनेवालों के नाम गुप्त रखे जायेंगे.
दिल्ली में एनआइए को इस पते पर दे जानकारी
एनआइए मुख्यालय
सांतवा तल्ला, एनडीसीसी बिल्डिंग (2)
जय सिंह रोड,
नयी दिल्ली 110001
फोन नंबर : 011-23438200, मोबाइल : 08285100100 (दिल्ली)
कोलकाता में एनआइए को इस पते पर दे जानकारी
एनआइए ब्रांच ऑफिस कोलकाता
तृतीय सिग्नल कैंपस सीआरपीएफ
सॉल्टलेक कैंपस, सेंक्टर (5) कोलकाता 700091
फोन नंबर : 033-23676739, मोबाइल : 8336926666, 8336926633 (कोलकाता)
बांग्लादेशियों की धर-पकड़ तेज सियालदह से हुए 12 गिरफ्तार
कोलकाता : बिना कागजात के सीमा पार कर अवैध तरीके से राज्य में प्रवेश करने वाले 12 बांग्लादेशी नागरिकों को सीआइडी की टीम ने सियालदह स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है. सीआइडी सूत्रों को मुताबिक बांग्लादेश से सीमा पार कर बनगांव लोकल से कोलकाता आने के बाद ये सियालदह स्टेशन से महानगर के विभिन्न इलाकों में रहने की फिराक में थे. गुप्त जानकारी के आधार पर सीआइडी की टीम ने तलाशी अभियान चलाकर 12 संदिग्धों के कागजात व पते की जांच के बाद पूछताछ की.
कोई वैध कागजात नहीं दिखा पाने के बाद से सभी को गिरफ्तार कर लिया गया. पता चला कि सीमा पर रहनेवाले स्थानीय लोगों की मदद से ये ये यहां आने में कामयाब हुए. सभी पर 14 फॉर्रनर एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है. शनिवार को सभी को अदालत में पेश किया जायेगा. सीआइडी का कहना है कि सीमा पर बीएसएफ जवानों से भी वे संपर्क में हैं. अवैध रूप से प्रवेश करनेवाले बांग्लादेशी नागरिकों के खिलाफ अभियान जारी रहेगा.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें