29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला की पीट-पीट कर की हत्या

मृतका के भाई ने दो देवरों के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी ससुराल वालों ने कहा बाइक से गिरने के दौरान चोट लगने से हुई मौत आरा/बिहिया : बहोरनपुर ओपी थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में एक महिला की पीट- पीट कर हत्या कर दी गयी है. इस मामले में महिला के दो देवरों को आरोपित […]

मृतका के भाई ने दो देवरों के खिलाफ दर्ज करायी प्राथमिकी

ससुराल वालों ने कहा बाइक से गिरने के दौरान चोट लगने से हुई मौत
आरा/बिहिया : बहोरनपुर ओपी थाना क्षेत्र के राजपुर गांव में एक महिला की पीट- पीट कर हत्या कर दी गयी है. इस मामले में महिला के दो देवरों को आरोपित किया गया है. इलाज के दौरान गुरुवार को पटना में महिला की मौत हो गयी. इस संबंध में मृतका के मायकेवालों ने नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.
जानकारी के अनुसार मृतका बहोरनपुर ओपी थाना क्षेत्र के राजपुर गांव निवासी ओम प्रकाश ठाकुर की पत्नी पूनम देवी बतायी जाती है. ओम प्रकाश ठाकुर दिल्ली में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता है. मृतका के भाई मुन्ना राय के द्वारा दिये गये आवेदन में बताया गया है कि शादी के बाद से ही उसकी बहन के साथ मारपीट की जाती थी.
इस मामले में पूर्व में भी दोनों देवरों द्वारा मारपीट करने की शिकायत मेरी बहन द्वारा की गयी थी. घटना के दिन भी दोनों देवर ने मिल कर उसके साथ मारपीट की है, जिसके कारण उसके सिर में गंभीर चोट आयी है. सिर में गंभीर चोट से ही उसकी मौत हो गयी. इधर ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि बाइक से अपने देवर जय प्रकाश के साथ अपने बेटे से मिलने रघुनाथपुर गयी हुई थी, जहां बेटा हॉस्टल में रह कर पढ़ाई करता है. बेटा से मिलने के बाद लौटने के क्रम में वह अपने रिश्तेदार के पास बक्सर जा रही थी, तभी बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. घटना में गंभीर रूप से जख्मी होने के बाद इलाज के लिए आरा लाया गया था. सदर अस्पताल में गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने पटना रेफर कर दिया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी.
महिला की मौत हत्या है या हादसा, पुलिस के लिए बनी पहेली
पूनम देवी की मौत हत्या है या हादसा पुलिस के लिए अबूझ पहेली बन गयी है. एक तरफ मृतका के मायकेवालों द्वारा इसे हत्या बताया जा रहा है. वहीं दूसरी ओर मृतका के ससुरालवाले इसे हादसा बता रहे हैं. हालांकि पुलिस पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है. इस संबंध में बहोरनपुर ओपी थानाध्यक्ष विजय सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पायेगा. दो लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज की गयी है. रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें