30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गड़हनी राइस मिल पर छापा, 680 बोरा अनाज जब्त

एसडीओ के नेतृत्व में मां सरस्वती जी राइस मिल में की गयी छापेमारी मिल मालिक फरार, कालाबाजारी का बताया जा रहा है अनाज आरा/गड़हनी : कालाबाजारी के लिए राइस मिल में छुपा कर रखे गये अनाज को छापेमारी कर पुलिस प्रशासन की टीम ने जब्त कर लिया है. गड़हनी स्थित मां सरस्वती जी राइस मिल […]

एसडीओ के नेतृत्व में मां सरस्वती जी राइस मिल में की गयी छापेमारी

मिल मालिक फरार, कालाबाजारी का बताया जा रहा है अनाज
आरा/गड़हनी : कालाबाजारी के लिए राइस मिल में छुपा कर रखे गये अनाज को छापेमारी कर पुलिस प्रशासन की टीम ने जब्त कर लिया है. गड़हनी स्थित मां सरस्वती जी राइस मिल में प्रशासन की टीम ने छापेमारी की. जहां से 680 बोरा अनाज जब्त किया गया है. जब्त अनाज कालाबाजारी का बताया जा रहा है. प्रशासन की टीम ने अनाज को जब्त कर राइस मिल को सील कर दिया है. छापेमारी के बाद मिल मालिक फरार बताये जा रहे हैं.काफी देर तक मिल में छापेमारी चलती रही.
इसको लेकर आस-पास के मिलरों में भी हड़कंप का माहौल व्याप्त हो गया था. जानकारी के अनुसार सदर एसडीओ को सूचना मिली की गड़हनी स्थित राइस मिल में कालाबाजारी के लिए अनाज छुपा कर रखा गया है. जानकारी मिलते ही एसडीओ नवदीप शुक्ला आपूर्ति विभाग के पदाधिकारियों ने गड़हनी और उदवंतनगर थानाें की पुलिस के साथ राइस मिल पर छापा मारा. अधिकारियों और पुलिस की टीम के पहुंचने के बाद मिल से सभी लोग फरार हो गये.
मिल में छापेमारी कर टीम ने 80 बोरा चावल और 600 बोरा गेहूं जब्त किया. बताया जा रहा है कि जब्त किये गये अनाज के बोरों पर पैक्स का टैग नहीं लगा हुआ था. जब्त किया गया अनाज पीडीएस का है, जबकि मिल मालिक का कहना है कि व्यापारी से खरीदा गया गेहूं है. छापेमारी में एमओ, बीसीओ, डीएसओ सहित कई पदाधिकारी शामिल थे.
मिल मालिक समेत कई पर होगी प्राथमिकी
कालाबाजारी का जब्त किये गये 680 बोरा अनाज के मामले में मिल मालिक सहित कई लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी. सदर एसडीओ नवदीप शुक्ला ने बताया कि जब्त किया गया अनाज पीडीएस का है. इस मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है. जो भी लोग इस मामले में दोषी होंगे उन सब पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
बता दें कि पीडीएस के अनाज की कालाबाजारी को लेकर कुछ माह पहले खाद्य आपूर्ति मंत्री ने गड़हनी में जांच भी की थी, जिसमे कई तरह की गड़बड़ी सामने आयी थी, तब कई लोगों पर मंत्री के द्वारा कार्रवाई भी की गयी थी. इसके बाद भी गड़हनी में पीडीएस के अनाज की कालाबाजारी थमने का नाम नहीं ले रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें