33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

प्रभारी मंत्री ने लोगों की हौसला अफजाई की

आरा : प्रभारी मंत्री विजय प्रकाश जब सर्किट हाउस से सड़क पर अपने लाव-लश्कर के साथ निकले तो लोगों में जोश भर गया. मंत्री जब लोगों के बीच पहुंचे तो इस कदर नारा गूंजा की चारों ओर बस शराब के विरोध के ही आवाजें सुनायी दे रही थी. मंत्री ने शृंखला में शामिल लोगों का […]

आरा : प्रभारी मंत्री विजय प्रकाश जब सर्किट हाउस से सड़क पर अपने लाव-लश्कर के साथ निकले तो लोगों में जोश भर गया. मंत्री जब लोगों के बीच पहुंचे तो इस कदर नारा गूंजा की चारों ओर बस शराब के विरोध के ही आवाजें सुनायी दे रही थी. मंत्री ने शृंखला में शामिल लोगों का हौसला बढ़ाया और लोगों ने भी हाथ हिला कर मंत्री का अभिवादन किया. इस मौके पर मंत्री विजय प्रकाश ने कहा कि जिलावासियों ने अभियान में अद्वितीय भागीदारी निभायी है. कहा कि भोजपुर जिले के साथ आज संपूर्ण बिहार एक इतिहास रचने और विश्व रिकॉर्ड बनाने की ओर अग्रसर है.

प्रभारी मंत्री व प्रधान सचिव ने जिला प्रशासन की थपथपायी पीठ : मानव शृंखला की सफलता को लेकर जिले के प्रभारी मंत्री और प्रभारी सचिव ने जिला प्रशासन की सराहना भी की. तैयारी के प्रति गंभीर दिख रहे प्रधान सचिव, जल संसाधन विभाग सह जिले के प्रभारी सचिव अरुण कुमार सिंह ने भोजपुर जिले में मानव शृंखला की ऐसी उत्कृष्ट तैयारी एवं सड़कों पर लोगों का हुजूम देख कर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए जिले के समस्त लोगों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए धन्यवाद दिया.
सबके प्रति जिलाधिकारी ने जताया आभार : गत एक माह से मानव शृंखला की तैयारी में लगे जिलाधिकारी डॉ बीरेंद्र प्रसाद यादव ने कहा कि आज उनकी एवं जिला प्रशासन की मेहनत रंग लायी है. उन्होंने जिले के समस्त लोगों को आशातीत सफलता के लिए धन्यवाद एवं बधाई दी है. जिलाधिकारी द्वारा क्षेत्र के विभिन्न सड़कों का निरीक्षण करते हुए सुबह से ही मानव शृंखला में लगे बच्चों की सेहत तथा सुरक्षा के प्रति काफी गंभीर रहें. जगह-जगह अधिकारियों एवं कर्मचारियेां को पेयजल एवं छोटी-छोटी आवश्यकताओं के प्रति सजग करते दिखे गये.
बच्चों व महिलाओं में रहा ज्यादा उत्साह तो बुजुर्ग भी हुए शामिल :
मानव शृंखला में बच्चों व महिलाओं के साथ बुजुर्गों में भी काफी उत्साह रहा. महिलाएं ने काफी बढ-चढ कर इस अभियान को सफल बनाने में हिस्सा लिया. समाज के हर वर्ग के लोग शामिल हुए और हर भेदभाव मिट गया था. मानव शृंखला में गरीब-अमीर, जवान-बुढे, बडे-छोटे, शहरी -ग्रामीण, स्त्री-पुरूष सभी का भेद मिट चुका था और लोग केवल मानव और इंसान तथा एक दूसरे का सहयोगी बनकर मानव शृंखला में शामिल थे. जहां छोटे बच्चे शामिल थे तो दूसरी ओर 70 -75 वर्ष के बुजुर्ग भी बड़े ही उत्साह एवं जोश के साथ खड़े थे.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें