25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मारपीट में जख्मी महिला की इलाज के दौरान मौत

परिजनों ने दर्ज करायी पांच पर हत्या की प्राथमिकी इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया गया था भर्ती पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव में सात नवंबर को हुई थी मारपीट आरा : पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव में सात नवंबर को मारपीट के दौरान जख्मी एक महिला ने सोमवार को सदर अस्पताल […]

परिजनों ने दर्ज करायी पांच पर हत्या की प्राथमिकी

इलाज के लिए सदर अस्पताल में कराया गया था भर्ती
पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव में सात नवंबर को हुई थी मारपीट
आरा : पवना थाना क्षेत्र के पवार गांव में सात नवंबर को मारपीट के दौरान जख्मी एक महिला ने सोमवार को सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. महिला को जख्मी हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मृतका पवार गांव निवासी रामबदन सिंह की पत्नी बेदामो देवी बतायी जाती है. मृतका के पति ने गांव के ही पांच लोगों पर हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. घटना के बाद अफरातफरी का माहौल कायम हो गया था.
बताया जा रहा है कि सात नवंबर को भैंस चराने के विवाद को लेकर पवार गांव में दो पक्षों के बीच मारपीट की घटना घटी थी, जिसमें एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के रामबदन सिंह, उनकी पत्नी बेदामो देवी तथा बेटा पिंटू कुमार को मारपीट कर जख्मी कर दिया था. घटना के बाद गंभीर रूप से जख्मी बदामो देवी को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. सोमवार को अचानक हालत बिगड़ने से महिला ने दम तोड़ दिया. इस मामले में रामबदन सिंह ने पवना थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था. हालांकि इस मामले में किसी की गिरफ्तारी अब तक नहीं हो पायी है. सोमवार को घटना के बाद मृतका के पति रामबदन सिंह ने हत्या का मामला दर्ज कराया है.
पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. इस संबंध में पवना थानाध्यक्ष बलवंत कुमार ने बताया कि मारपीट की घटना में महिला जख्मी थी. इस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज की गयी थी. बयान आने के बाद हत्या की प्राथमिकी दर्ज की जायेगी.
बेटी के हाथ पीले करने से पहले मां की उठ गयी अर्थी
मृतका बदामो देवी की छोटी पुत्री की शादी तय हो गयी थी. पूरे परिवार में फरवरी माह में शादी करने की योजना बन ही रही थी कि बेटी के हाथ पीले होने से पहले ही मां की अर्थी उठ गयी. बेटी सुभांति को शादी के जोड़े में नहीं देख पायी बेदामो. मृतका को दो पुत्र पिंटू व मुकेश तथा तीन पुत्रियां हैं, जिनमें छोटी बेटी सुभांति की शादी होनेवाली थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें