28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दोहरे हत्या के मामले में रंजीत की हुई कोर्ट में पेशी

बेलाउर गांव में पिता-पुत्र की हत्या के मामले में रिमांड पर लिया गया था रंजीत आरा : पिता-पुत्र की हत्या के मामले में आरोपित कुख्यात रंजीत को सोमवार को आरा सिविल कोर्ट में पेशी हुई. रंजीत बेलाउर गांव में पिता-पुत्र की हत्या के मामले में नामजद आरोपित है. सोमवार को रिमांड पर लेकर उसे कोर्ट […]

बेलाउर गांव में पिता-पुत्र की हत्या के मामले में रिमांड पर लिया गया था रंजीत

आरा : पिता-पुत्र की हत्या के मामले में आरोपित कुख्यात रंजीत को सोमवार को आरा सिविल कोर्ट में पेशी हुई. रंजीत बेलाउर गांव में पिता-पुत्र की हत्या के मामले में नामजद आरोपित है. सोमवार को रिमांड पर लेकर उसे कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद उसे पुन: जेल भेज दिया गया. पुलिस सूत्रों के अनुसार रंजीत पर दर्जनों मामले दर्ज हैं. वर्चस्व को लेकर हुई बेलाउर गांव में उमेश राय तथा उनके पुत्र मनीष राय की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी. इसी मामले में रंजीत चौधरी और उसके गुर्गे फरार चल रहे थे. इधर पटना के एक मामले में पटना पुलिस रंजीत चौधरी को औरंगाबाद से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था.
भोजपुर में दर्ज दोहरे हत्याकांड के मामले में उदवंतनगर थाना पुलिस ने रंजीत को रिमांड पर लेने के लिए कोर्ट में अर्जी दी थी. जिसे कोर्ट ने अर्जी मंजूर करते हुए उसे रिमांड पर लेने के लिए आदेश जारी किया था. बता दें कि बेलाउर गांव निवासी रंजीत चौधरी के उपर दर्जनों मामले दर्ज हैं.
वर्चस्व को लेकर बुटन चौधरी औरे रंजीत चौधरी के बीच चल रही है लड़ाई : बेलाउर गांव में वर्चस्व को लेकर बुटन चौधरी व रंजीत चौधरी के बीच लड़ाई चली आ रही है. इस लड़ाई में अब तक आधा दर्जन लोगों की जान जा चुकी है. बर्चस्व की इस लड़ाई से बेलाउर गांव में दहशत व्याप्त है. पंचायत चुनाव के दौरान रंजीत चौधरी की भाभी मुखिया प्रत्याशी के रूप में खड़ी थी. वहीं बुटन चौधरी की बहू भी चुनावी मैदान में खड़ी थी. चुनाव के दौरान ही रंजीत के बड़े भाई हेमंत चौधरी की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी, जिसके बाद से आग ठंडी नहीं हुई.
चार महीने के भीतर चार लोगों की हो चुकी है हत्या : वर्चस्व की इस लड़ाई में चार माह के भीतर बेलाउर गांव में चार हत्याएं हुई. पुलिस सूत्रों के अनुसार चारों मामलों में रंजीत चौधरी के गुर्गे के नाम सामने आये है. पुलिस रंजीत चौधरी के गुर्गों को गिरफ्तार करने में लगी हुई है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें