29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धारदार हथियार से युवक के हाथ की काट नस

कोइलवर : प्रखंड के फरहंगपुर मे आपसी विवाद में मारपीट के दौरान युवक का दाहिने हाथ का नस कट गया, जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. युवक को किसी राहगीर द्वारा कोइलवर अस्पताल पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया. जख्मी युवक चांदी थाना क्षेत्र के फरहंगपुर निवासी ब्रजकिशोर […]

कोइलवर : प्रखंड के फरहंगपुर मे आपसी विवाद में मारपीट के दौरान युवक का दाहिने हाथ का नस कट गया, जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. युवक को किसी राहगीर द्वारा कोइलवर अस्पताल पहुंचाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर किया गया. जख्मी युवक चांदी थाना क्षेत्र के फरहंगपुर निवासी ब्रजकिशोर सिंह का 32 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार बताया जाता है.
मिली जानकारी के अनुसार गांव के ही दो युवक किसी बात को लेकर राहुल से उलझ पड़े. देखते-ही- देखते दूसरे पक्ष के युवकों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे राहुल के दाहिने हाथ के कलाई के पास तेजी से खून निकलने लगा. यह देखकर हमला करने वाले युवक डर गये और वहां से भाग निकले. जख्मी अवस्था में प्राथमिक अस्पताल कोइलवर इलाज के लिए लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार किया गया.
चिकित्सक जियाउल हक ने बताया युवक के हाथ पर किसी धारदार हथियार से वार किया गया है, जिससे युवक का एक नस कट गया है. साथ ही कलाई की हड्डी भी टूट गयी है, जिसे बेहतर इलाज के लिए आरा भेजा गया है. इधर सूचना मिलते ही चांदी थाना की पुलिस पड़ताल कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें