36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फांसी लगा कर भाेजपुर के किशोर ने की आत्महत्या

दाउदनगर : अनुमंडल़ दाउदनगर थाना क्षेत्र के भखरूआं तिवारी मुहल्ला गांव में 16 वर्षीय युवक सोनू कुमार ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक सोनू भोजपुर जिला के चौरी थाना अंतर्गत अंधारी गांव निवासी बैजू प्रसाद सोनी का पुत्र बताया जाता है. जानकारी के अनुसार सोनू गत दो वर्ष से यहां किराये के […]

दाउदनगर : अनुमंडल़ दाउदनगर थाना क्षेत्र के भखरूआं तिवारी मुहल्ला गांव में 16 वर्षीय युवक सोनू कुमार ने मंगलवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक सोनू भोजपुर जिला के चौरी थाना अंतर्गत अंधारी गांव निवासी बैजू प्रसाद सोनी का पुत्र बताया जाता है.

जानकारी के अनुसार सोनू गत दो वर्ष से यहां किराये के मकान में अपने भाई बुधन के साथ रह कर ठेला पर दुकानदारी कर अपना जीवन यापन करता था .चर्चाओं के अनुसार मंगलवार की सुबह राम निवास तिवारी के किराये स्थित मकान में सोनू को अपने बड़े भाई से कुछ रुपयों को लेकर कहासुनी हुई थी.
इस कहासुनी के बाद उसका बड़ा भाई फेरीदारी के लिए बाहर चला गया. इसके बाद सोनू ने छत में लगे हुक के सहारे गमछी से फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना मिलते ही दाउदनगर थाना के सब इंस्पेक्टर आशीष कुमार शाह व ब्रजेश कुमार सिंह ने घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की छानबीन की. थानाध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने बताया कि सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा कमरा के छत के हुक के सहारे झूल रहे शव को बरामद करते हुए पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेजा गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि मृत युवक के पिता और सौतेली मां भी यहीं एक अलग किराये के मकान में रहते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें