31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मदरसा में घुस कर प्रधान मौलवी को पीटा, भागलपुर रेफर

कहलगांव : रसलपुर थाना अंतर्गत कुर्माचक पंचायत के महिमाचक मदरसा में मंगलवार को कुछ लोगों ने खूब दबंगई दिखायी. इस दौरान प्रधान मौलवी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये. उन्हें कहलगांव अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया. मारपीट के […]

कहलगांव : रसलपुर थाना अंतर्गत कुर्माचक पंचायत के महिमाचक मदरसा में मंगलवार को कुछ लोगों ने खूब दबंगई दिखायी. इस दौरान प्रधान मौलवी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये. उन्हें कहलगांव अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद भागलपुर रेफर कर दिया गया.

मारपीट के दौरान मदरसा में घंटों पढ़ाई बाधित रही. सूचना मिलने पर रसलपुर थाना की पुलिस मामला शांत कराने दो बार मदरसा पहुंची.

बताया जाता है कि गांव के कुछ लोग मदरसा के सचिव की पिटाई करने आये थे. प्रधान मौलवी मो अली उद्दीन बीच बचाव करने आये, तो उनलोगों ने उनको ही पीट दिया. प्रधान मौलवी ने रसलपुर थाना में मो कमाल आलम, मो उमर आलम, मो मिट्ठू व मो मिस्टर के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है.
ग्रामीणों ने बताया कि चार दिन पूर्व गांव के कमाल आलम की बाइक से मदरसा के सचिव इबरार की बेटी को ठोकर लग गयी थी. इस मामले ने तूल पकड़ लिया. मो इबरार ने रसलपुर थाना में नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी. मंगलवार को कुछ लोग मदरसा पहुंच कर सचिव को केस उठाने की धमकी दे रहे थे. मदरसा के प्रधान मौलवी उन्हें समझाने आये. वह मदरसा परिसर में झगड़ा नहीं करने को कह रहे थे. इसी बात पर उनकी जमकर पिटाई कर दी. ग्रामीणों ने बताया कि मदरसा उक्त दबंग परिवार की ही जमीन पर है. इसलिए उनके सामने किसी की नहीं चलती है.
प्रधान मौलवी ने थाना में दर्ज करायी प्राथमिकी
रसलपुर थाना क्षेत्र के महिमाचक मदरसा में हुई घटना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें