36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बारिश के बाद कहीं जलजमाव तो कहीं कीचड़

भागलपुर : शनिवार सुबह हुई बारिश ने शहर में कही जलजमाव तो कहीं कीचड़ कर दिया. इससे नगर निगम की व्यवस्था बेपरदा हो गयी. शहर की हृदय स्थली घंटाघर चौक व आसपास कीचड़ जम गया. घंटाघर के समीप सीएस कंपाउंड के सामने की सड़क तालाब की तरह दिख रही थी. इससे लोगों को काफी परेशानी […]

भागलपुर : शनिवार सुबह हुई बारिश ने शहर में कही जलजमाव तो कहीं कीचड़ कर दिया. इससे नगर निगम की व्यवस्था बेपरदा हो गयी. शहर की हृदय स्थली घंटाघर चौक व आसपास कीचड़ जम गया. घंटाघर के समीप सीएस कंपाउंड के सामने की सड़क तालाब की तरह दिख रही थी. इससे लोगों को काफी परेशानी हुई. इस कारण कुछ देर के लिए एक-एक घंटे के अंतराल पर जाम लग रहा था.

आकाशवाणी पुलिया के नीचे बना तालाब. राधारानी सिन्हा रोड का निर्माण होने बाद पानी निकासी की व्यवस्था नहीं करने पर आकाशवाणी पुलिया के नीचे तालाब सा नजारा दिखा. नगर निगम के पदाधिकारी व जनप्रतिनिधियों ने सफाईकर्मियों से सड़क से पानी को कुछ देर निकलवाया. वहीं सीसी मुखर्जी रोड व रेडक्रॉस रोड पर कीचड़ जम गया था.
कीचड़ से बाजार भी अछूता नहीं रहा. शहर के मुख्य बाजार क्षेत्र अंतर्गत लाेहापट्टी, फूल बाजार, आनंद चिकित्सालय रोड में जलजमाव व कीचड़ था. मारवाड़ी टोला लेन में इतना कीचड़ जमा कि ग्राहकों को आने-जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.
स्टेशन चौक पर राहत. स्टेशन चौक के आसपास सड़क निर्माण होने के बाद यहां पर लोगों को राहत मिली. फुटपाथ उबड़-खाबड़ होने पर जलजमाव की समस्या दिखी. लोगों का कहना था कि नाला व नाली का निर्माण करा दिया जायेगा, तो यह समस्या नहीं आयेगी.
शीतला स्थान चौक से सिकंदरपुर पानी टंकी तक जलजमाव. दक्षिणी क्षेत्र में जगह-जगह जलजमाव की समस्या दिखी. शीतला स्थान चौक से सिकंदरपुर पानी टंकी तक जलजमाव की समस्या रही. वहीं शीतला स्थान चौक से इशाकचक की ओर आने वाली सड़क पर कीचड़ था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें