20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

शहर को स्मार्ट बनाने के लिए बीएसएनएल के पांच प्रोजेक्ट

पांच दिनों की मोहलत खत्म, 20 कब्जाधारियों से खाली कराया फ्लैट भागलपुर : बरारी के हाउसिंंग बोर्ड स्थित आवास बोर्ड की जमीन पर बने 182 फ्लैट से अवैध कब्जा हटाने के लिए आवास बोर्ड द्वारा दी गयी पांच दिनों की मोहलत मंगलवार को खत्म हो गयी. इसके बाद आवास बोर्ड के विशेष भू अर्जन पदाधिकारी […]

पांच दिनों की मोहलत खत्म, 20 कब्जाधारियों से खाली कराया फ्लैट

भागलपुर : बरारी के हाउसिंंग बोर्ड स्थित आवास बोर्ड की जमीन पर बने 182 फ्लैट से अवैध कब्जा हटाने के लिए आवास बोर्ड द्वारा दी गयी पांच दिनों की मोहलत मंगलवार को खत्म हो गयी. इसके बाद आवास बोर्ड के विशेष भू अर्जन पदाधिकारी संजीव कुमार, कार्यपालक अभियंता गुलाम सरवर, कार्यालय के कर्मचारी सहित पुलिस बलों की सहायता से 20 से अधिक फ्लैट को अवैध कब्जाधारियों से मुक्त कराया गया. बुधवार को भी बचे फ्लैट को खाली कराया जायेेगा. बुधवार के बाद अगर कब्जाधारियों ने फ्लैट को खाली नहीं किया, तो उसपर कड़ी कार्रवाई की जायेगी.
मंगलवार को कई लोगों ने फ्लैट खाली कर दिया जबकि कुछ लोगों ने कुछ और दिन की मोहलत मांगी. बता दें कि इससे पूर्व बोर्ड ने पांच दिनों की मोहलत दी थी, जिसकी समय सीमा सोमवार को ही खत्म हो गयी थी. कार्यपालक अभियंता गुलाम सरवर ने बताया कि मंगलवार को 20 लोगों ने फ्लैट खाली किया.
अभी तक सौ से अधिक अवैध कब्जाधारी फ्लैट को खाली कर चुके हैं. बुधवार को बचे हुए फ्लैट से लोगों को हटाया जायेगा. जो नहीं मानेंगे, उनपर कार्रवाई की जायेगी. उन्होंने बताया कि खाली फ्लैट के आवंटन की प्रक्रिया मुख्यालय के आदेश के बाद शुरू की जायेगी.
182 कब्जाधारियों के कब्जे में थे ये फ्लैट
आज भी खाली कराये जायेंगे फ्लैट, अभी तक सौ से अधिक कब्जाधारियों ने खाली किया फ्लैट
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें