28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अब रियायती दर पर एमआरआइ

भागलपुर : अभी तक एमआरआइ के लिए भटकने के साथ अधिक जेब ढीली कर रहे लोगों के लिए राहत भरी खबर है. जब तक मायागंज हॉस्पिटल में एमआरआइ नहीं लगता है, तब तक यहां के मरीजों का एमआरआइ मायागंज हॉस्पिटल शहर के एक डायग्नोस्टिक सेंटर पर रियायती दर पर करायेगा. इस प्रक्रिया को अमलीजामा पहनाने […]

भागलपुर : अभी तक एमआरआइ के लिए भटकने के साथ अधिक जेब ढीली कर रहे लोगों के लिए राहत भरी खबर है. जब तक मायागंज हॉस्पिटल में एमआरआइ नहीं लगता है, तब तक यहां के मरीजों का एमआरआइ मायागंज हॉस्पिटल शहर के एक डायग्नोस्टिक सेंटर पर रियायती दर पर करायेगा. इस प्रक्रिया को अमलीजामा पहनाने का काम शुरू हो गया है.

बस हॉस्पिटल प्रशासन स्तर से हरी झंडी दिखाये जाने की देरी है. मायागंज हॉस्पिटल का पिछले दिनों सूबे के स्वास्थ्य विभाग के प्रधान सचिव आरके महाजन ने निरीक्षण किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि जब तक मायागंज हॉस्पिटल में एमआरआइ मशीन नहीं लगती है तब तक यहां के मरीजों का एमआरआइ रियायती दर पर किसी निजी संस्थान से करायें. इस पर पहल करते हुए हॉस्पिटल के अधीक्षक ने शहर के लाइफ लाइन डायग्नोस्टिक एंड नर्सिंग होम के एमडी डॉ विजय प्रसाद से बात की और सहमति बन गयी.

6500 के बजाय पांच हजार में होगा एमआरआइ
हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ आरसी मंडल ने कहा कि प्राइवेट में सामान्य मरीज का एमआरआइ साढ़े छह हजार में होता है, लेकिन यहां के मरीजों का एमआरआइ लाइफ लाइन में पांच हजार रुपये में कराया जायेगा. उन्होंने कहा कि जब मायागंज हॉस्पिटल में एमआरआइ लग जायेगा तो यहां पर मरीजों का एमआरआइ करीब साढ़े तीन हजार रुपये में किया जायेगा.
इस मामले में हॉस्पिटल के अधीक्षक से बात हुई है. उनके स्तर से एमआरआइ का जो रेट तय किया जायेगा, उसी दर पर किया जायेगा.
डॉ विजय प्रसाद, एमडी लाइफ लाइन डायग्नोस्टिक एंड नर्सिंग होम

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें