30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अनूप के घर पर लगा ताला, आज कर सकते हैं कोर्ट मैरेज

लड़के के परिजन लड़की के साथ सवेरे ही निकले घर से भागलपुर : हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहनेवाली एक बैंक की पीओ शालू प्रिया और एक बैंक के क्लर्क शालू का प्रेमी कुमार अनूप शनिवार को शादी करने के बाद बरारी थाना में पुलिस अभिरक्षा में शनिवार की रात बितायी. सुबह में बरारी रेल कॉलोनी […]

लड़के के परिजन लड़की के साथ सवेरे ही निकले घर से

भागलपुर : हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहनेवाली एक बैंक की पीओ शालू प्रिया और एक बैंक के क्लर्क शालू का प्रेमी कुमार अनूप शनिवार को शादी करने के बाद बरारी थाना में पुलिस अभिरक्षा में शनिवार की रात बितायी. सुबह में बरारी रेल कॉलोनी निवासी कुमार अनूप शालू को लेकर अपने माता पिता और परिजनों के साथ निकल गया.
आसपास के लोगों ने बताया कि वह मंदिर में शादी के लिए अपने परिजनों के साथ निकला है. उसके क्वार्टर के बाहर सुबह से ही ताला लगा हुआ है. इस मामले में बरारी थाना में लड़की के परिजनों की ओर से कोई आवेदन नहीं दिया गया है, ना ही लड़के के परिजनों की तरफ से. बरारी पुलिस का कहना है कि शनिवार की रात को ही दोनों के परिजन बरारी थाना में आये थे. रात को ही दोनों के परिजन घर चले गये थे. पुलिस ने बताया कि रात भर दोनों थाना में ही रहे. सुबह को दोनों गये. बरारी थाना पुलिस का कहना है कि दोनों की अब शादी हो गयी है. सोमवार को दोनों कोर्ट मैरेज कर सकते हैं.
बता दें कि बरारी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली एक बैंक की पीओ शानू प्रिया ऑनर किलिंग की शिकार होने से बच गयी. रात को शानू ने हिम्मत दिखाते हुए अपने परिवार के खिलाफ अपने प्रेमी एक कुमार अनूप के बरारी रेलवे कॉलोनी स्थित घर जाकर शादी करने को कहा. अनूप ने अपनी प्रेमिका की मांग भर दी. उसके बाद दोनों बरारी पुलिस थाना ले गयी. दोनों नवगछिया के भवानीपुर स्थित बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें