29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ब्लड बैंक में पकड़ाया बिचौलिया

भागलपुर : रुपये लेकर खून देने पहुंचा बिचौलिया जेएलएनएमसीएच के ब्लड बैंक में पूछताछ के दौरान धरा गया. यहां पर तैनात कर्मचारियों ने उसे बरारी पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि बरारी पुलिस दलाल के पकड़े जाने की पुष्टि नहीं की. जेएलएनएमसीएच के शिशु रोग विभाग के डॉ आरके सिन्हा की यूनिट में एक बच्चा […]

भागलपुर : रुपये लेकर खून देने पहुंचा बिचौलिया जेएलएनएमसीएच के ब्लड बैंक में पूछताछ के दौरान धरा गया. यहां पर तैनात कर्मचारियों ने उसे बरारी पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि बरारी पुलिस दलाल के पकड़े जाने की पुष्टि नहीं की. जेएलएनएमसीएच के शिशु रोग विभाग के डॉ आरके सिन्हा की यूनिट में एक बच्चा भरती था. उसे खून की जरूरत थी. परिजन खून की तलाश में लगे तो वे दलाल के हत्थे चढ़ गये.

दलाल ने एक यूनिट खून देने का सौदा सात हजार रुपये में तय किया. परिजनों ने यह राशि तिलकामांझी स्थित एक पैथोलॉजी में जमा करा दिया. इसके बाद शनिवार की रात करीब साढ़े आठ बजे दलाल उसे लेकर जेएलएनएमसीएच के ब्लड बैंक में पहुंचा और खून देने का प्रयास करने लगा. ब्लड बैंक में तैनात कर्मचारियों ने जब मरीज का नाम पूछा ताे वह सकपका गया. शंका होने पर उसका मरीज के साथ संबंध, पता आदि पूछा तो वह बता नहीं सका.

इसके बाद कर्मचारियों ने बरारी पुलिस को मौके पर बुलाया और पुलिस के हवाले कर दिया. पकड़े गये दलाल का नाम अभिषेक बताया जा रहा है. हालांकि इसकी पुष्टि पुलिस नहीं कर रही है. दो दिन पहले भी एक दलाल एक मरीज के परिजनों से रुपये लेने के बाद खून की सिफारिश करने के लिए मेडिकल कॉलेज में तैनात एक गार्ड के पास गया. गार्ड ने जब मरीज का विवरण मांगा तो वह इधर-उधर की बात करने लगा. जब तक गार्ड सक्रिय होता तब तक दलाल फरार हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें