27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिला रक्त रखने वाला खाली बैग

भागलपुर : खून की बिक्री होने की सूचना पर मंगलवार को कचहरी-घंटाघर रोड स्थित डॉ सुरेश प्रसाद सिंह के यहां ड्रग इंस्पेक्टर की पांच सदस्यीय टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीम को पैथोलॉजी से खून रखनेवाला एक खाली बैग और चिकित्सकों के यहां का परचा बरामद हुआ. बारह बजे दिन में जब डीआइ की […]

भागलपुर : खून की बिक्री होने की सूचना पर मंगलवार को कचहरी-घंटाघर रोड स्थित डॉ सुरेश प्रसाद सिंह के यहां ड्रग इंस्पेक्टर की पांच सदस्यीय टीम ने छापेमारी की. इस दौरान टीम को पैथोलॉजी से खून रखनेवाला एक खाली बैग और चिकित्सकों के यहां का परचा बरामद हुआ. बारह बजे दिन में जब डीआइ की टीम ने जब पैथोलॉजी पहुंची, तो आसपास के पैथोलॉजी व दवा दुकानदारों के बीच हड़कंप मच गया. कई दुकानदारों ने अपनी दुकान भी बंद कर ली.
करीब एक बजे पैथोलॉजी संचालक डॉ सुरेश प्रसाद सिंह आये, तो डीआइ की टीम ने उनसे पैथोलॉजी में खून का खाली बैग मिलने के बारे में पूछा. इसका जवाब चिकित्सक नहीं दे पाये. सूत्रों के अनुसार टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि सेंटर में खून बेचा जाता है. इसी आधार पर छापेमारी की गयी थी, लेकिन अब ड्रग इंस्पेक्टर की टीम इस बिंदु पर काम कर रही है कि पैथोलॉजी में आखिर खून के खाली बैग का क्या काम है. अगर किसी मरीज को यह खून दिया भी गया था, तो उसकी पूरी जानकारी संचालक के पास नहीं है या फिर वे देना नहीं चाहते हैं.
इन सभी बिंदुओं पर अब जांच जारी है. ड्रग इंस्पेक्टर ने बताया कि अब एक्ट 18 के तहत संचालक को नोटिस भेजा जायेगा एवं जवाब मांगा जायेगा. इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को भी दी गयी है. छापेमारी के दौरान राजेंद्र कुमार, प्रमोद कुमार, धर्मेद्र कुमार प्रसाद, दयानंद प्रसाद सिंह व शशि रंजन शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें