36.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कैदी दे रहे धमकी, दो अपाची बाइक से घूम रहे अपराधी लेंगे बदला

भागलपुर : विशेष केंद्रीय कारा के जेलर को एके-47 से भून देने की धमकी देनेवाले उसी जेल में बंद कुख्यात कैदी अब जेल प्रशासन को धमकी देते हुए कह रहे कि उसके दो साथी शहर में हरे और सफेद रंग की अपाची बाइक से घूम रहे. कैदियों से बातचीत में उन्हें कहते हुए सुना गया […]

भागलपुर : विशेष केंद्रीय कारा के जेलर को एके-47 से भून देने की धमकी देनेवाले उसी जेल में बंद कुख्यात कैदी अब जेल प्रशासन को धमकी देते हुए कह रहे कि उसके दो साथी शहर में हरे और सफेद रंग की अपाची बाइक से घूम रहे. कैदियों से बातचीत में उन्हें कहते हुए सुना गया है कि अपाची बाइक से शहर में घूम रहे अपराधी बदला लेंगे. कुख्यात कैदी कह रहे कि मौका मिलते ही बाइक सवार अपराधी बदला लेंगे. यह भी कहा है कि बाइक से घूम रहे अपराधी नवगछिया जेल में बंद कुख्यात अपराधी गिरोह के हैं.

कुख्यात कैदियों की इस बातचीत की भनक पुलिस को लग गयी है. इस बात का खास ख्याल रखा जा रहा है कि बाहर से जेल के अंदर कोई भी आपत्तिजनक सामान न पहुंचे.

क्या है मामला. विशेष केंद्रीय कारा के तृतीय खंड में शनिवार की सुबह तलाशी के दौरान जेलर रामानुज सिंह ने चप्पल के साेल में छिपा कर रखा सिम और कूड़े में फेंका हुआ मोबाइल बरामद किया था. मोबाइल और सिम बरामद करने पर तृतीय खंड में बंद कुख्यात कैदियों ननकी सिंह उर्फ डॉन, अरुण साह उर्फ कालिया, राहुल सिंह, छोटाई सिंह, विकास सिंह, अजीत सिंह उर्फ शूटरवा और चंदन सिंह ने जेलर को एके 47 से उड़ा देने की धमकी दे डाली थी. इस घटना के बाद जेलर प्रशासन ने सभी सात कैदियों को हाई सिक्युरिटी जोन में ही अलग-अलग कर दिया है. पहले वह सभी साथ थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें