31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वज्रपात से बच्ची सहित तीन लोगों की मौत

भागलपुर : सोमवार की सुबह अचानक आयी तेज आंधी व मुसलधार बारिश से कोसी क्षेत्र के किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ा. वहीं वज्रपात के चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गयी व एक व्यक्ति झुलस गया. मधेपुरा के उदाकिशुनगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बराटेनी वार्ड नंबर दो में सोमवार की सुबह ठनका […]

भागलपुर : सोमवार की सुबह अचानक आयी तेज आंधी व मुसलधार बारिश से कोसी क्षेत्र के किसानों को भारी नुकसान उठाना पड़ा. वहीं वज्रपात के चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गयी व एक व्यक्ति झुलस गया.

मधेपुरा के उदाकिशुनगंज प्रखंड क्षेत्र अंतर्गत बराटेनी वार्ड नंबर दो में सोमवार की सुबह ठनका गिरने से स्थानीय निवासी गरुदेव शर्मा की पुत्री काजल कुमारी 12 वर्ष की मौत हो गयी. घटना की सूचना पर सीओ उत्पल हिमवान, थानाध्यक्ष केबी सिंह पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा भेज दिया.
सुपौल में मूंग व मक्का की फसलों सबसे अधिक प्रभावित हुई. सदर प्रखंड के अलावा पिपरा, त्रिवेणीगंज, मरौना व निर्मली में आंधी व बारिश का सबसे ज्यादा असर देखा गया. वहीं वज्रपात से त्रिवेणीगंज के महेशुआ पंचायत के बेलोखरी गांव के वार्ड नंबर 15 मुसलिम टोला में 35 वर्षीय समीना खातून की मौत हो गयी. सहरसा के सत्तरकटैया प्रखंड क्षेत्र की बिहरा एवं रकिया पंचायत में रविवार को बज्रपात होने से तीन मवेशियों की मौत हो गयी जबकि एक व्यक्ति गांगो पंडित घायल हो गया.
वज्रपात से बच्ची…
अररिया के भरगामा प्रखंड स्थित मौजहा गांव में वज्रपात से 55 वर्षीय सूर्य नारायण प्रसाद यादव की मौत हो गयी. घटना से गांव में मातम का माहौल है. घटना की सूचना पर बीडीओ रेखा कुमारी, प्रमुख प्रतिनिधि गुड्डू् यादव, सीओ महेंद्र सिंह, थानाध्यक्ष विकास कुमार आजाद घटना स्थल पर पहुंच कर मामले का जायजा लिया. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया भेज दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें