31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बिहार : किसान की पहले गरदन काटी, फिर शरीर पर जगह-जगह किया चाकू से वार

नारायणपुर : भवानीपुर थाना क्षेत्र के मौजमा गांव में अपराधियों ने गुरुवार देर रात घर में घुस चाकू से गोद कर किसान की हत्या कर दी. परिवार के सदस्यों ने किसान मनमोहन चौधरी को नारायणपुर पीएचसी लाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. परिजन शव को लेकर पुन: पैतृक आवास पर आ गये […]

नारायणपुर : भवानीपुर थाना क्षेत्र के मौजमा गांव में अपराधियों ने गुरुवार देर रात घर में घुस चाकू से गोद कर किसान की हत्या कर दी. परिवार के सदस्यों ने किसान मनमोहन चौधरी को नारायणपुर पीएचसी लाया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. परिजन शव को लेकर पुन: पैतृक आवास पर आ गये और घटना की सूचना पुलिस को दी. शुक्रवार सुबह नवगछिया एसपी शेखर कुमार, एसडीपीओ रामा शंकर राय व भवानीपुर थाना की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले की छानबीन की.

पड़ोसियों ने ही की हत्या : मनमोहन के शरीर पर चाकू से प्रहार किये जाने के कई दाग हैं. पेट, छाती, गरदन, आंख, हाथ पर कई प्रहार किये गये हैं. अपराधियों ने किसान के गरदन को पीछे से काट डाला. घटना के बाबत मृतक की पत्नी इंदू देवी ने गांव के ही बौका चौधरी, डबलू चौधरी और तपन चौधरी को नामजद किया है. सभी लोग पड़ोसी हैं. मृतक का एक पुत्र गुंजन कुमार एनआरआइ है. वह अमेरिका में रहता है, तो दूसरा पुत्र राजद कुमार पूणो में कार्यरत है. दोनों इंजीनियर हैं. घटना की सूचना मिलने के बाद दोनों पुत्र घर पहुंच चुके थे. दोनों फिलहाल हत्या के कारणों के बारे में अनभिज्ञता प्रकट रहे हैं.
कई दिनों से परेशान कर रहे थे आरोपी : पत्नी का कहना है कि आरोपी उन्हें कई दिनों से परेशान कर रहे थे. कई बार उनके पति से रंगदारी भी ली जा चुकी थी. रंगदारी नहीं देने के कारण ही उसके पति की हत्या कर दी गयी. मनमोहन चौधरी गांव में ही पैसे का लेन-देन करता था. आशंका व्यक्त की जा रही है कि इस कारण उनकी हत्या की गयी होगी. पुलिस पत्नी के फर्द बयान से संतुष्ट नहीं है. इस कारण पुलिस मामले की जांच गहनता से कर रही है.
मामले की प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. आरोपियों की धर-पकड़ के लिए छापेमारी जारी है. पुलिस अनुसंधान कर रही है, जो भी सच्चई है उसे सामने लाया जायेगा.
शेखर कुमार, एसपी, नवगछिया

Undefined
बिहार : किसान की पहले गरदन काटी, फिर शरीर पर जगह-जगह किया चाकू से वार 2
छत के रास्ते भागा एक लड़का
चहारदीवारी से घिरे घर में किसान मनमोहन और उसके वयो वृद्ध पिता ब्रrादेव चौधरी बरामदे पर अलग-अलग बेड पर सो रहे थे. किसान मनमोहन चौधरी के सबसे करीब वाले कमरे में उनकी पत्नी इंदू देवी और एक कमरे में उनका नौकर गांव का ही ब्रजेश कुमार साह सो रहा था. पत्नी का कहना है कि जब बरामदे पर मच्छरदानी के टूटने की आवाज आयी, तो वह कमरे से निकल कर बरामदे पर पहुंची. वहां देखा कि हाफ पैंट पहना हुआ एक लड़का दरवाजे की ओर भाग रहा था, लेकिन नजर पड़ते ही उसने अपना रास्ता बदल लिया और सीढ़ी होते हुए छत पर गया और वहां से कूद कर भाग गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें