34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोबाइल दुकान का ताला तोड़ कर लाखों की चोरी

छौड़ाही : सावंत पंचायत अंतर्गत छौड़ाही बाजार में प्रकाश हीरो एजेंसी के ठीक सामने पंचायत के मुखिया रिंकू कुमारी के देवर की दुकान मोहन मोबाइल में मंगलवार की देर रात चोरों ने चोरी की. चोरों ने नकदी समेत डेढ़ लाख रुपये मूल्य के सामान एवं कई अहम दस्तावेजों की चोरी कर ली.घटना की जानकारी परिजनों […]

छौड़ाही : सावंत पंचायत अंतर्गत छौड़ाही बाजार में प्रकाश हीरो एजेंसी के ठीक सामने पंचायत के मुखिया रिंकू कुमारी के देवर की दुकान मोहन मोबाइल में मंगलवार की देर रात चोरों ने चोरी की. चोरों ने नकदी समेत डेढ़ लाख रुपये मूल्य के सामान एवं कई अहम दस्तावेजों की चोरी कर ली.घटना की जानकारी परिजनों को उस समय हुई जब सुबह उठकर देखा कि दुकान का ताला टूटा है. घटना की सूचना छौड़ाही ओपी पुलिस को पीड़ित दुकानदार ने लिखित रूप से दी है. दुकानदार मोहन कुमार ने बताया कि प्रतिदिन की तरह वह मंगलवार को तकरीबन 8:30 बजे दुकान में ताला लगाकर घर में चला गया.

पीड़ित ने बताया कि घर के दरवाजे पर ही कई वर्षों से मोबाइल दुकान चलाता आ रहा है.कभी भी इस तरह की घटना नहीं हुई थी.जब बुधवार की सुबह सोकर उठे तो देखा कि ताला टूटा हुआ था एवं दुकान में रखे बहुत सारे सामान चोरों ने गायब कर दिया.चोरों ने मोबाइल समेत लाखों रुपये का सामान गायब कर दिया. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे छौड़ाही ओपी के थानाध्यक्ष सर्वजीत कुमार तथा एएसआइ रामपुकार मंडल ने मामले की तहकीकात में जुट गये.
थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़ित द्वारा दिये गये आवेदन के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है. जल्द ही घटना में शामिल चोरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. विदित हो कि एख सप्ताह पूर्व आंबेडकर चौक बखड्डा पर आरके मोबाइल से भी चोरों ने नकदी सहित हजारों रुपये मूल्य के सामान चोरी कर ली थी.हालांकि इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को नहीं दी गयी थी.
सबसे महत्वपूर्ण तथ्य है कि दौलतपुर मालीपुर मुख्य पथ से सटे मोहन मोबाइल में चोरों द्वारा दिए गए घटना का अंजाम समझ से परे हैं,क्योंकि इस रास्ते से रात भर वाहनों का आना जाना लगा रहता है.पुलिस इन तमाम पहलुओं पर जांच पड़ताल कर रही है.पुलिस का दावा है कि जल्द ही घटना में शामिल चोरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें