38.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दहशत में हैं तेघड़ा के व्यवसायी व आमलोग

बेगूसराय : तेघड़ा इलाके में लंबे समय से अपराधियों का दबदबा बना हुआ है.आम लोगों में दहशत बना रहता है. दर्जनों बार सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए गुहार लगायी है लेकिन आज तक सकारात्मक पहल नहीं हो पायी है. बैरियर संचालकों के द्वारा हमेशा की जाती है मनमानी: तेघड़ा नगर पंचायत के द्वारा बैरियर […]

बेगूसराय : तेघड़ा इलाके में लंबे समय से अपराधियों का दबदबा बना हुआ है.आम लोगों में दहशत बना रहता है. दर्जनों बार सुरक्षा व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए गुहार लगायी है लेकिन आज तक सकारात्मक पहल नहीं हो पायी है.

बैरियर संचालकों के द्वारा हमेशा की जाती है मनमानी: तेघड़ा नगर पंचायत के द्वारा बैरियर का टेंडर किया जाता है. संचालक ज्यादातर असामाजिक तत्वों को पैसे की वसूली के लिए रखते हैु़ बताया जाता है कि कई बार छोटे-छोटे वाहन मालिकों के द्वारा इसकी शिकायत तेघड़ा नगर पंचायत कार्यालय से भी की गयी लेकिन संबंधित पदाधिकारी के द्वारा इस पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं की गयी. तेघड़ा नगर पंचायत के उप मुख्य पार्षद सुरेश रोशन ने नगर पंचायत के द्वारा टेंडर के तहत बैरियर चलाने की परंपरा को समाप्त करते हुए नगर पंचायत के कर संग्राहकों के द्वारा पैसा वसूल कराने की मांग की है ताकि इस तरह की घटना पर रोक लग सके.
तेघड़ा में पुलिस गश्त तेज करने की मांग : तेघड़ा में सुरक्षा व्यवस्था आज तक दुरुस्त नहीं की जा सकी है. तेघड़ा व्यवसायी संघ के सचिव सुरेश रोशन ने जिला पुलिस प्रशासन से तेघड़ा बाजार में दिन में पुलिस गश्त सुनिश्चित कराने की मांग की है.
सांसद ने की घटना की निंदा : तेघड़ा में गोलीबारी की घटना एवं उसमें एक कर्मचारी की मौत के बाद बेगूसराय के सांसद डॉ भोला सिंह ने इसकी निंदा करते हुए एसपी से इस घटना की जांच कराते हुए दोषी पर कार्रवाई करने की मांग की. सांसद 26 अप्रैल को पीड़ित परिवार के घर घटना की पूरी जानकारी लेते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें