34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्यवसायियों ने बखरी बाजार बंद कराया

बखरी : थानाध्यक्ष की कार्यशैली के खिलाफ गोलबंद व्यवसायियों ने मंगलवार अहले सुबह से ही संपूर्ण बाजार बंद कराकर विरोध प्रदर्शन किया.थानाध्यक्ष के खिलाफ लगातार पिछले तीन दिनों से चल रहा आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है. खासतौर पर पिछले हफ्ते एक ही रात आधा दर्जन दुकानों में चोरी व डरहा डायवर्सन पर […]

बखरी : थानाध्यक्ष की कार्यशैली के खिलाफ गोलबंद व्यवसायियों ने मंगलवार अहले सुबह से ही संपूर्ण बाजार बंद कराकर विरोध प्रदर्शन किया.थानाध्यक्ष के खिलाफ लगातार पिछले तीन दिनों से चल रहा आंदोलन थमने का नाम नहीं ले रहा है. खासतौर पर पिछले हफ्ते एक ही रात आधा दर्जन दुकानों में चोरी व डरहा डायवर्सन पर लूट के बाद सड़क जाम कर रहे व्यवसायियों के विरुद्ध थानाध्यक्ष ने कुछ खास लोगों के इशारे पर मुकदमा दर्ज कर लिया था. जिससे लोगों में आक्रोश और भड़क गया.

मंगलवार को पुरानी थाना चौक स्थित महादेव स्थान चौक पर गोलबंद व्यवसायियों ने टायर जलाकर थानाध्यक्ष के खिलाफ नारेबाजी करते हुए अपना आक्रोश व्यक्त किया. बंद का नेतृत्व कर रहे विनोद शर्मा,अमरनाथ पाठक,अमर कुमार राजा,सुबोध सहनी,सुनील भदौरिया,सुशील सहनी, राजीव सिंह,मोहित भदौरिया,मो. तुफैल,मो.अफरोज,बबलू सिंह,राजेश राज,मुकेश आर्य, सहित दुकानदारों ने बताया कि थानाध्यक्ष द्वारा निर्दोष लोगों को फंसाया गया है. उनकी कार्यशैली से क्षेत्र के लोग त्रस्त हैं.

व्यवसायियों ने थानाध्यक्ष को तत्काल प्रभाव से हटाये जाने की मांग की. आंदोलन कर रहे व्यवसायियों ने थानाध्यक्ष को यहां से हटाने,बाजार में टीओपी थाना देने,सभी घटनाओं का शीघ्र खुलासा करने की मांग की. व्यवसायियों ने साफ शब्दों में कहा कि अगर कार्रवाई नहीं हुई तो हमलोग आंदोलन और तेज करेंगे. व्यवसायियों ने कहा कि सभी मांगों को लेकर 26 अप्रैल को हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें