33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गिरफ्तारी के लिए ग्रामीणों का प्रदर्शन

कार्रवाई हो. कुल्हाड़ी मार विनीत को कर दिया था घायल प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एसपी को स्मार पत्र सौंपा बेगूसराय : भारतीय वायुसेना में कार्यरत मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी विनीत कुमार से एक लाख रंगदारी मांगने व मारपीट करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने एसपी कार्यालय पर पहुंच कर […]

कार्रवाई हो. कुल्हाड़ी मार विनीत को कर दिया था घायल

प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एसपी को स्मार पत्र सौंपा
बेगूसराय : भारतीय वायुसेना में कार्यरत मुफस्सिल थाना क्षेत्र निवासी विनीत कुमार से एक लाख रंगदारी मांगने व मारपीट करने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी नहीं होने से आक्रोशित लोगों ने एसपी कार्यालय पर पहुंच कर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन कर रहे लोगों ने एसपी को स्मार पत्र सौंप कर अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की. बीते दिन 17 फरवरी को रंगदारी नहीं देने के कारण विनीत कुमार को कुल्हाड़ी से मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था. वायुसेना में कार्यरत घायल विनीत का इलाज सेना के अस्पताल में चल रहा है. घटना के बाद रंगदारी मांगने वाले युवक की गिरफ्तारी नहीं होने से ग्रामीणों में आक्रोश उभर रहा है.
इस संबंध में घायल के परिजनों सहित ग्रामीणों ने बताया कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी ऐघु संत नगर निवासी सुरेंद्र राय के पुत्र विनीत कुमार कर्नाटक के विदर में एयरफोर्स में कार्यरत हैं. छुट्टी के समय में अपने घर आकर नये मकान का निर्माण करवा रहे थे . इस बीच नशे में धुत अशोक सिंह उक्त युवक के घर पर आकर मकान बनाने के एवज में एक लाख रुपये रंगदारी की मांग की. इसको लेकर विनीत कुमार और अशोक सिंह के बीच कहासुनी हो गयी. आक्रोश में आकर अशोक सिंह ने एयरफोर्स के विनीत पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया था. जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया. जख्मी हालत में ही उसे सदर अस्पताल में भरती कराया गया. स्थिति में सुधार नहीं होता देख उसे सेना के अस्पताल में भरती कराया गया. घटना के बाद भी अब तक उक्त आरोपित की गिरफ्तारी नहीं हुई है. आरोपित की गिरफ्तारी नहीं होने से लगभग 100 की संख्या में ग्रामीणों ने एसपी कार्यालय पर जम कर प्रदर्शन किया और 51 लोगों से हस्ताक्षर किया हुआ मांग पत्र एसपी को सौंपा. ग्रामीणों ने इस मौके पर स्पष्ट रूप से कहा कि अगर आरोपित पर कार्रवाई नहीं हुई तो हमलोग आंदोलन करेंगे.
टीम गठित की गयी है
अशोक सिंह पूर्व से ही अपराधी प्रवृत्ति का है और जेल भी जा चुका है.मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन कर दिया गया है.जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जायेगा. क्षेत्र में शांति व्यवस्था के लिए पुलिस गश्त तेज किया जायेगा.
रंजीत कुमार मिश्रा, पुलिस अधीक्षक

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें