36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ट्रक से कुचल युवक की मौत, एसएच जाम

खोदावंदपुर : सागी पंचायत के नारायणपुर ढाला के समीप बुधवार की सुबह बेगूसराय-रोसड़ा एसएच 55 पर ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. इससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गयी. मृत अली कदर (18 वर्ष) सागी पंचायत के बकसन टोल निवासी मो याकूब का पुत्र था. हादसे के बाद आक्रोशित लोग घटनास्थल […]

खोदावंदपुर : सागी पंचायत के नारायणपुर ढाला के समीप बुधवार की सुबह बेगूसराय-रोसड़ा एसएच 55 पर ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचल दिया. इससे घटनास्थल पर ही युवक की मौत हो गयी. मृत अली कदर (18 वर्ष) सागी पंचायत के बकसन टोल निवासी मो याकूब का पुत्र था.
हादसे के बाद आक्रोशित लोग घटनास्थल के समीप शव को बीच सड़क पर रखकर बेगूसराय-रोसड़ा मुख्य पथ को जाम कर हंगामा करने लगे. वे मुआवजे की मांग कर रहे थे. मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रुबीकांत कच्छप, सीओ संतोष कुमार श्रीवास्तव, उपप्रमुख नेतराम यादव, पूर्व मुखिया उदयचंद्र झा, नरेश पासवान, मो ताज, विक्रम कुमार, पंकज कुमार सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं के आश्वासन के बाद जाम समाप्त हुआ. लगभग दो घंटे तक जाम लगे रहने से यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि अली कदर अपने घर से बाइक लेकर कोल्ड स्टोरेज दौलतपुर में आलू के बारे में पूछताछ करने के लिए जा रहा था.
रास्ते में नारायणपुर ढाला के समीप बेगूसराय से रोसड़ा की ओर तीव्र गति से आ रहे ट्रक ने उसे कुचल दिया. पुलिस ने ट्रक व बाइक को कब्जे में ले लिया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बेगूसराय भेज दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें