36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेन छीनने के आरोपित सहित दो धराये

बरौनी : जीआरपी बरौनी ने मंगलवार को ट्रेन में सफर के दौरान रेलयात्री की गले से सोने की चेन छीनने के आरोपित सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जीआरपी थाने में गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है. जीआरपी बरौनी के थानाध्यक्ष आलोक प्रताप सिंह ने बताया कि राज्यरानी एक्सप्रेस में […]

बरौनी : जीआरपी बरौनी ने मंगलवार को ट्रेन में सफर के दौरान रेलयात्री की गले से सोने की चेन छीनने के आरोपित सहित दो लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. जीआरपी थाने में गिरफ्तार आरोपितों से पुलिस पूछताछ कर रही है. जीआरपी बरौनी के थानाध्यक्ष आलोक प्रताप सिंह ने बताया कि राज्यरानी एक्सप्रेस में भगवानपुर निवासी रेलयात्री संजीत कुमार की सोने की चैन छीनने के आरोप में रेल पुलिस ने खगड़िया निवासी लालू सहनी को गिरफ्तार किया है.

रेल पुलिस ने बाघ एक्सप्रेस में सफर के दौरान उत्तर प्रदेश के देवरिया जिला निवासी महिला रेलयात्री की सामानों से भरा बैग चोरी करने के आरोप में समस्तीपुर निवासी चंदन कुमार उर्फ छोटू को भी गिरफ्तार किया है. घटना में शामिल एक अन्य आरोपित समस्तीपुर निवासी कुंदन कुमार पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया.

जीआरपी थाने में पूछताछ करने के बाद दोनों आरोपितों को पुलिस ने जेल भेज दिया. घटना के संबंध में पीड़ित रेलयात्री की शिकायत पर जीआरपी थाने में दो अलग-अलग प्राथमिकी दर्ज की गयी है. रेल पुलिस मामले की जांच-पड़ताल कर रही है.
रेलयात्रियों की सुरक्षा के आलोक में बरौनी जंकशन से गुजरने वाली सभी मुख्य ट्रेनों में एस्कॉट टीम को ड्यूटी के दौरान अलर्ट रहने का निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें