34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शराब के नशे में वार्ड पार्षद सहित दो गिरफ्तार

बेगूसराय : नगर थाना की पुलिस ने शुक्रवार की बीती रात शराब के नशे में वार्ड 34 के पार्षद राजेश कुमार सहित एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. नगर थानाध्यक्ष मो अली साबरी ने बताया कि किसी ने फोन कर बताया कि एक युवक शराब पी कर सड़क पर घूम रहा है. […]

बेगूसराय : नगर थाना की पुलिस ने शुक्रवार की बीती रात शराब के नशे में वार्ड 34 के पार्षद राजेश कुमार सहित एक अन्य युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. नगर थानाध्यक्ष मो अली साबरी ने बताया कि किसी ने फोन कर बताया कि एक युवक शराब पी कर सड़क पर घूम रहा है. जिसके बाद नगर थाने की पुलिस ने पार्षद के साथ एक अन्य युवक मुंगेरीगंज निवासी राकेश कुमार को गिरफ्तार कर थाना लाया . दोनों युवकों का मेडिकल चेकअप के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया.

मेडिकल चेकअप के दौरान दोनों युवक का टेस्ट पॉजीटिव पाया गया. थानाध्यक्ष मो साबरी ने बताया कि अग्रिम कार्रवाई के लिए दोनों को उत्पाद विभाग के हवाले कर दिया गया.वहीं इस संबंध में पार्षद ने बताया कि शुक्रवार की शाम गणिनाथ पूजनोत्सव के शोभायात्रा के बाद किसी ने उसे कोल्ड ड्रिंक पीने को दिया. कोल्ड ड्रिंक पीने के थोड़ी देर के बाद पूरा मन घूमने लगा. इसी दौरान नगर थाना की पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया. उन्होंने बताया कि मुझे साजिश के तहत फंसाया गया है.

कोल्ड ड्रिंक के बहाने क्या पिलाया गया हमें यह भी नहीं पता है. नगर पार्षद के द्वारा शराब पीकर घूमने की चर्चा पूरे शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें