36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मिनी गन फैक्टरी का खुलासा

बलिया : आइजी ऑपरेशन कुंदन कृष्णन के निर्देश पर शुक्रवार को एसटीएफ की टीम ने बलिया थाना क्षेत्र के नौरंगा दियारा स्थित गंगा किनारे से छापेमारी कर भारी मात्रा में निर्मित, अर्धनिर्मित हथियार, गोली सहित हथियार बनाने वाले सामाग्री के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार कर मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है. गिरफ्तार लोगों […]

बलिया : आइजी ऑपरेशन कुंदन कृष्णन के निर्देश पर शुक्रवार को एसटीएफ की टीम ने बलिया थाना क्षेत्र के नौरंगा दियारा स्थित गंगा किनारे से छापेमारी कर भारी मात्रा में निर्मित, अर्धनिर्मित हथियार, गोली सहित हथियार बनाने वाले सामाग्री के साथ पांच लोगों को गिरफ्तार कर मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा किया है.

गिरफ्तार लोगों में मुंगेर जिले के हसनगंज थाना अंतर्गत नया रामनगर निवासी स्व कमलेश्वर शर्मा के पुत्र नंद किशोर शर्मा, कासीम बाजार थाना क्षेत्र के मनिया चौराहा निवासी दीपक शर्मा का पुत्र राजा कुमार उर्फ राजा राउत, मकसपुर निवासी ओम प्रकाश पोद्दार का पुत्र सेमुल कुमार उर्फ श्याम पोद्दार, भनसरी थाना क्षेत्र के पुरानीगंज निवासी विनोद प्रसाद शर्मा का पुत्र राजेश कुमार शर्मा एवं मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बहादूरनगर हरिबाबू टोला निवासी प्रभु सिंह के पुत्र कंचन सिंह को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है. बताया जाता है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि दियारा इलाके में मिन गन फैक्टरी का अवैध रूप से संचालन हो रहा है.

इसी के तहत बड़ी संख्या में पुलिस की टीम इसके खुलासा करने में सफलता हासिल की. गिरफ्तारी दल में एसटीएफ के सब इंस्पेक्टर विकास कुमार, अंजय अमन, कुंज बिहारी राय, बलिया थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष रतेश कुमार रतन, के साथ एक दर्जन एसटीएफ के पुलिस बल मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें