29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चारा चोर लालू के नाम से जाना जाता है बिहार : अमित शाह

बेगूसराय : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को महागंठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. बेगूसराय जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरक्षण के मामले पर झूठ बोल रहे है. भाजपा हमेशा से आरक्षण का समर्थन करती आयी है और आगे भी […]

बेगूसराय : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार को महागंठबंधन पर जमकर निशाना साधा है. बेगूसराय जिले में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन के दौरान अपने संबोधन में उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आरक्षण के मामले पर झूठ बोल रहे है. भाजपा हमेशा से आरक्षण का समर्थन करती आयी है और आगे भी करेगी. अमित शाह ने कहा कि इसमें बदलाव की कोई संभावना है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ने बिहार में जंगलराज के खात्मे के लिए नीतीश को समर्थन दिया था. लेकिन आज उन्होंने भाजपा के पीठ में खंजर घोंपा है और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के साथ हाथ मिला लिया है.

भाजपा आरक्षण समर्थक
नीतीशपरझूठबोलनेका आरोप लगाते हुए अमितशाह नेकहाकि आरक्षण के मुद्दे पर वे जान-बूझकर जनता के बीच भ्रम फैला रहे हैं. उन्होंने दावा किया किभाजपा जनसंघ के समय से आरक्षण के समर्थनकरतीरही हैं, इसमें बदलाव की कोई गुंजाइश नहीं है. लालू पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि वे राजनीति तो करते हैं समाजवाद और पिछड़ों की, लेकिन टिकट बेटों को बांटते हैं. लालू के लिए परिवार पहले है.

दुश्मनों का परास्त करने के लिए एक साथ आएं भाजपा कार्यकर्ता
अमित शाह ने बिहार में प्रचार की शुरुआत करते हुए कहा कि आज वे यहां ज्ञान देने नहीं आये है. बल्कि पार्टी कार्यकर्ता को एकजुट होकर दुश्मनों का मुकाबला करने की बात कहने आये है. उन्होंने कहा कि आज भाजपा कार्यकर्ताओं को सभी आपसी विवादो को भूल कर एकजुट होने की जरुरत है. जिससे बिहार की सत्ता में एनडीए काबिज हो सके और राज्य को विकास के रास्ते ले जाने का नरेंद्र मोदी के सपने को पूरा किया जा सके.

लालू पर हमला
भाजपा अध्यक्ष ने राजद सुप्रीमो पर निशाना साधते हुए कहा कि आज बिहार चारा चोर लालू प्रसाद के नाम के जाना जाता है. नीतीश भी अब लालू प्रसाद के साथ हो लिये है. जंगलराज के खात्मे के लिए उन्हें बिहार का मुख्यमंत्री बनाया गया था. नीतीश-लालू की जोड़ी बिहार को आगे नहीं ले सकती है. ये दोनों मिलकर बिहार में जंगलराज पार्ट-2 ले आयेंगे.

भाजपा कार्यकर्ताओं का नीतीश ने किया अपमान
अमित शाह ने कहा कि बिहार की जनता ने नीतीश कुमार को मंगलराज लाने का जिम्मा सौंपा था. भाजपा इस कार्य के लिए नीतीश को सहयोग कर रही थी. लेकिन नीतीश ने भाजपा कार्यकर्ताओं का अपमान किया. हम बर्दाश्त करते रहे क्योंकि हम बिहार की जनता का भरोसा तोड़ना नहीं चाहते थे और बिहार की भलाई के लिए हम अपमान भी सहते रहे. बाद में नीतीश कुमार ने भाजपा के पीठ में खंजर घोंपा और लालू के साथ हो लिये. भला लालू यादव के मिलकर बिहार में मंगलराज लाना कैसे संभव हो सकता है.

राहुल गांधी पर निशाना
भारत-पाक सीमा पर गोली बारी के संबंध में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए अमित शाह ने कहा कि कांग्रेस के शासन में बॉर्डर पर पाकिस्तानी सेना की ओर से गोली बारी की शुरुआत होती थी और उन्हीं के द्वारा बंद की जाती थी. आज स्थिति अलग है. बॉर्डर पर गोली बारी तो आज भी पाकिस्तानी सेना ही करती है लेकिन भारतीय सेना उन्हें मुंहतोड़ जवाब देते हुए गोलीबारी को बंद करती है.

मनमोहन को शाह ने कहा मौनी बाबा
पूर्व प्रधानमंत्री डॉ मनमोहन सिंह को मौनी बाबा की संज्ञा देते हुए भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि जब वे अमेरिका दौरे पर जाते थे उन्हें उस तरह का सम्मान नहीं मिलता था जिस तरह का सम्मान आज पीएम नरेंद्र मोदी को मिल रहा है. उन्होंने कहा कि यह सम्मान भारतीयों को मिला है. इससे पहले ऐसा देखने को नहीं मिलता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें