24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानिए सनग्लासेस के लेटेस्ट फैशन के बारे में

सरदी जा चुकी है और गरमी का आगाज भी हो चुका है. गरमी में सनग्लासेस आंखों की बहुत बड़ी जरूरत होते हैं, जो हमें धूप से बचाते हैं. सनग्लासेस आंखों को सुरक्षा देने के साथ-साथ एक स्टाइल स्टेटमेंट भी बनते जा रहे हैं. यही वजह है कि फैशन इंडस्ट्री सनग्लासेस की नयी लुक और रेंज […]

सरदी जा चुकी है और गरमी का आगाज भी हो चुका है. गरमी में सनग्लासेस आंखों की बहुत बड़ी जरूरत होते हैं, जो हमें धूप से बचाते हैं. सनग्लासेस आंखों को सुरक्षा देने के साथ-साथ एक स्टाइल स्टेटमेंट भी बनते जा रहे हैं. यही वजह है कि फैशन इंडस्ट्री सनग्लासेस की नयी लुक और रेंज पर हर साल काम करती है. सनग्लासेस के फैशन में इस साल क्या होगा, आइए डालते हैं उस पर एक नजर..
कैसा हो चश्मे का फ्रेम
चश्मे हो या सनग्लासेस फ्रेम, स्टाइल पसंद करते समय सबसे पहले देखिए कि आपको कैसा चाहिए. अपने दोस्तों , परिवार वालों से भी पूछें कि आपके ऊपर किस तरह का फ्रेम आपकी सुंदरता को और बढ़ायेगा. याद रखें, चश्मा आपकी खूबसूरती का भी हिस्सा है, इसलिए जो भी फ्रेम खरीदें, वह आपके चेहरे पर फिट होने के साथ आपकी पर्सनालिटी पर भी सूट करना चाहिए. फ्रेम चेहरे के अनुरूप होना चाहिए. इन्हें खरीदते हुए इन बातों का जरू र ध्यान रखें..
– छोटे चेहरे पर संकरा फ्रेम खिलता है.
– यदि आपका चेहरा कुछ स्क्वेयर शेप में है, तो कॉर्नर से मोटी स्टिक वाला फ्रेम आप पर खूब फबेगा.
– लंबे चेहरे पर डीप फ्रेम जंचता है.
– फ्रेम की फीटिंग आपकी नाक के ठीक मध्य में होनी चाहिए.
– मोटी नाक वाले चेहरे पर हल्के रंग के फ्रेम के चश्मे अच्छे लगते हैं.
– यदि आपकी नाक लंबी है, तो आप अपने चश्मे के फ्रेम को नाक के मध्य में सेट करके पहनें.
कैट आइ
यह स्टाइल इस बार भी सबकी पहली पसंद बना रहेगा. यह क्लासी के साथ-साथ ग्लैमरस शेप में होने के कारण हमारे गालों को एक अलग ही प्रभाव देता है. पिछले साल फूलों और एनिमल प्रिंट में नजर आये इस शेप के चश्मे इस बार अलग-अलग हमारे चेहरे को ग्लैमरस लुक भी देनेवाले हैं.
कैंडी कलर्स
इस बार भी चश्मों के कलर्स में कैंडी कलर्स की बहार नजर आयेगी. लाल पीले, हरे, नीले पूरी तरह से कैंडी कलर्स का रंग आपके चश्मे पर भी चढ़ जायेगा. जितना अलग रंग होगा, उतना ही फैशन के करीब माना जायेगा. इस बार चश्मों के फैशन में कैंडी कलर्स की बहार नजर आनेवाली है.
एविएटर
पिछले साल की तरह इस साल भी एविएटर स्टाइल के सनग्लासेस की धूम रहनेवाली है. आप किस अंदाज में इसे पहनेंगे यह आप पर है, लेकिन बोल्ड रिम्स और पारदर्शी ग्लास के साथ इस साल एविएटर स्टाइल के सनग्लासेस सभी को बहुत लुभानेवाले हैं.
ओवरसाइज्ड
बड़े साइज के सनग्लासेस इस बार भी आइवियर में फैशन में रहने वाले हैं. हां थोड़ा फ्रेम में जरूर बदलाव नजर आयेगा. इसमें इस बार राउंड के बजाय ज्योमेट्री, स्क्वॉयर स्टाइल स्टेटमेंट बननेवाले हैं, इसलिए इस बार आप अपने सनग्लासेस में इसी फ्रेम को प्रमुखता दें.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें