24.3 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

काजोल की दिवाली और कंगाना रनौत की रंगोली

दिवाली की रात का जश्न अपने-आप में मज़ेदार होता है. घर को सजाने से लेकर मिठाइयां खाना और परिवार-दोस्तों से मिलना जुलना यह सभी इस जश्न का हिस्सा होते हैं. दिवाली के इस जश्न में आम से लेकर ख़ास सभी शामिल होते हैं और अपने-अपने तरीके से दिवाली की शुभकामनाएं देते हैं. हमारे दिलों पर […]

दिवाली की रात का जश्न अपने-आप में मज़ेदार होता है. घर को सजाने से लेकर मिठाइयां खाना और परिवार-दोस्तों से मिलना जुलना यह सभी इस जश्न का हिस्सा होते हैं.

दिवाली के इस जश्न में आम से लेकर ख़ास सभी शामिल होते हैं और अपने-अपने तरीके से दिवाली की शुभकामनाएं देते हैं.

हमारे दिलों पर राज करने वाले फिल्मी सितारों और सेलीब्रिटीज़ ने कैसे मनाई दिवाली और किस तरह गुजरी उनकी जश्न भरी रात डालते हैं एक नज़र.

तस्वीरें: निज़ामुद्दीन दरगाह में यूं मनी दिवाली

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले मास्टर ब्लासटर सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर पर एक वीडियो के ज़रिए दिवाली की शुभकामनाएं दी, उन्होंने कहा कि दिवाली के जश्न में वरिष्ठ नागरिकों और जानवरों को होने वाली परेशानियों का भी ख़्याल रखें.

फिल्म अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना ने अपने पति और फिल्म स्टार अक्षय कुमार के साथ दिवाली के जश्न की तस्वीर साझा की. उन्होंने अपने चाहने वालों को खुशियों भरी दिवाली की शुभकामनाएं भी दी. उनके इस ट्वीट को अक्षय कुमार ने रीट्वीट भी किया है.

इस दिवाली ‘गोलामाल अगेन’ के साथ फिल्मी परदे पर दस्तक दे रहे अजय देवगन ने परिवार संग दिवाली का जश्न मनाया. उन्होंने ट्विटर पर तस्वीर साझा कर लिखा ‘मैं अपनी ‘ताक़त’ के साथ दिवाली मना रहा हूं.’

फिल्म अभिनेता अर्जुन रामपाल ने परिवार से दूर लद्दाख में सैनिकों के साथ दिवाली का जश्न मनाया. अर्जुन लद्दाख में ‘पलटन’ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. यह फिल्म 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध पर आधारित है.

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई, उन्होंने ट्विटर पर परिवार के साथ तस्वीरें साझा की हैं.

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने अपने परिवार के साथ दिवाली मनाई. उनकी बहन रंगोली चंदेल ने ट्वीटर पर तस्वीरें साझा की जिसमें कंगना फ्लोर पर रंगोली बना रही हैं.

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ ख़ान ने वीडियो के जरिए अपने फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं दी.

जाते-जाते देखिए दिवाली का यह धूम-धड़ाका.

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें