28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जुड़वा-2 के चुंबन सीन पर क्या है दिक्कत?

‘बेबी’, ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फ़िल्मों में दमदार अभिनय दिखा चुकी तापसी पन्नू अब वरुण धवन के साथ फ़िल्म ‘जुड़वा-2’ में नज़र आएँगी. कई हिट फ़िल्में दे चुकी तापसी अभी भी अपने आप को स्ट्रगलिंग अभिनेत्री मानती हैं. तापसी ने बीबीसी से कहा, "मैं अभी भी स्ट्रगलिंग अभिनेत्री हूँ. अभी तक स्टारडम नहीं आया […]

‘बेबी’, ‘पिंक’ और ‘नाम शबाना’ जैसी फ़िल्मों में दमदार अभिनय दिखा चुकी तापसी पन्नू अब वरुण धवन के साथ फ़िल्म ‘जुड़वा-2’ में नज़र आएँगी. कई हिट फ़िल्में दे चुकी तापसी अभी भी अपने आप को स्ट्रगलिंग अभिनेत्री मानती हैं.

तापसी ने बीबीसी से कहा, "मैं अभी भी स्ट्रगलिंग अभिनेत्री हूँ. अभी तक स्टारडम नहीं आया है. जिस तरह की फ़िल्में मैं करना चाहती हूँ उन्हें पाने के लिए मुझे संघर्ष करना पड़ता है. आसान नहीं है. जो प्रोजेक्ट आपको पसंद आते हैं, उसके निर्माता कौन हैं, फ़िल्म से और कौन जुड़ा हुआ है – ये सब मायने रखता है. मुझे रत्तीभर भी नहीं लगता कि मैं स्टार बन गई हूँ."

अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी तापसी का मानना है कि वो अभी भी बड़ी फ़िल्मों के निर्माता-निर्देशकों की पहली पसंद नहीं हैं और फ़िल्म ‘जुड़वा-2’ ये नहीं बदल पाएगा.

तापसी का मानना है कि कमर्शियल फ़िल्मों की अभिनेत्री बनने के लिए दर्शकों की स्वीकार्यता बहुत मायने रखती है.

पिता के सामने कभी चुम्बन नहीं करूँगाः धवन

फ़िल्म मेकिंग में हिट, बॉलीवुड में क्यों मिसफिट

इस साल आई फ़िल्म ‘नाम शबाना’ ने क़रीबन 40 करोड़ रुपए की कमाई की. फ़िल्म की सफलता पर टिप्पणी करते हुए तापसी आगे कहती हैं, "अब मैं बतौर नायक फ़िल्म संभाल सकती हूँ. मुझमें एक आत्मविश्वास आ गया है कि ढाई घंटे तक दर्शक मुझे बड़े परदे पर देख सकते हैं."

अभिनेता और अभिनेत्रियों को होने वाले भुगतान की चर्चा जबतब जोर पकड़ती है. वो कहती हैं, "जिस दिन मेरी फ़िल्म ‘ए लिस्टर हीरो’ जितना कमाएगी मैं उस दिन उतने पैसे डिमांड करुँगी. फ़िल्म एक व्यापार है और हम उतना ही मांग सकते हैं जितनी हमारे फ़िल्म की पहुँच है. जिस दिन मेरी फ़िल्म 100 करोड़ कमाएगी, मैं हीरो जितना पैसा मांगूंगी."

सलमान ख़ान के ‘जुड़वा’ की फ़ैन रहीं तापसी को खुशी है कि वो ‘जुड़वा 2’ का हिस्सा हैं. वरुण धवन और जैकलीन फ़र्नांडिस के साथ खड़े रहना तापसी के लिए फ़िल्म में चुनौतीपूर्ण रहा.

फ़िल्म में रम्भा अभिनेत्री का किरदार निभा रही तापसी को फ़िल्म के चुम्बन सीन पर नकारात्मक प्रतिक्रिया भी मिली.

फ़िल्म का बचाव करते हुए तापसी कहती हैं, "हम अब बेहद संवेदनशील हो गए हैं. हर चीज़ में ग़लती ढूंढने की कोशिश करते रहते हैं. हमने फ़िल्म में चुम्बन की महिमा बताने या इसे लड़की पटाने का ज़रिया नहीं कहा है. पर लोग बिना किसी वजह के आपत्ति जाता रहे हैं."

डेविड धवन द्वारा निर्देशित ‘जुड़वा-2’ 29 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

‘आपको झकझोर कर रख देगी पिंक’

(बीबीसी हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें