32.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शहर में दिनदहाड़े चोरी

दुस्साहस. नकदी सहित हजारों का समान किया गायब जिले में चोरों का दुस्साहस दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. स्थिति यह हो गयी है कि वे दिन-दहाड़े भी अब घटना को अंजाम देने लगे हैं. इसी क्रम में जंग बहादुर सिंह मार्केट स्थित एक मोबाइल टावर में दिन-दहाड़े अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ कर चोरी की […]

दुस्साहस. नकदी सहित हजारों का समान किया गायब

जिले में चोरों का दुस्साहस दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है. स्थिति यह हो गयी है कि वे दिन-दहाड़े भी अब घटना को अंजाम देने लगे हैं. इसी क्रम में जंग बहादुर सिंह मार्केट स्थित एक मोबाइल टावर में दिन-दहाड़े अज्ञात चोरों ने ताला तोड़ कर चोरी की घटना को अंजाम दिया. और हजारों रुपये मूल्य के सामान सहित नकदी को गायब कर दिया.
बांका : शहर के बीचों-बीच जंग बहादुर सिंह मार्केट स्थित एक मोबाइल टावर में दिन-दहाड़े अज्ञात चोरों ने तालातोड़ कर हजारों मूल्य के सामान सहित नकदी की चोरी कर ली. मालूम हो कि पुनसिया चंदाडीहा निवासी युगल किशोर सिंह कटोरिया-बांका मुख्य मार्ग के किनारे जंग बहादुर सिंह मार्केट स्थित एक मोबाइल टावर में गार्ड के पद पर कार्यरत है. जहां उनके साथ पत्नी व दो बच्ची भी रहता है. गुरुवार को युगलकिशोर दिन के करीब 11 बजे अपनी पत्नी व बच्ची को लेकर बगल स्थित गोड़धावर दुर्गा मंदिर पूजा कराने के लिए गया था.
पूजा करने के बाद दिन के करीब 2 बजे वो अपना परिवार के साथ पुन: टावर पर पहुंचा तो देखा की टावर परिसर में बने रूम का ताला टूटा हुआ है और घर के भीतर का सभी सामान तितर-वितर स्थिति में बिखरा पड़ा हुआ है. साथ ही रूम के अंदर रखा ट्रंक व बक्सा आदि का ताला भी टूटा हुआ था. इसके साथ घर में रखा सोना की जेवरात,साड़ी,वर्तन,लेपटॉप, बैट्रिक सहित करीब 16 हजार नगदी की चोरी कर ली.
सीसीटीवी फुटेज की हो रही जांच
चोरी की घटना के बाद युगलकिशोर ने तुरंत इसकी सूचना थाना को दी. सूचना पाकर एसआई अरूण कुमार दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे कर मामले की जानकारी ली. इसके बाद जंग बहादुर सिंह मार्केट में लगा सीसीटीवी कैमरा का फुटेज पुलिस जांच करने में जुटी हुई है. उधर शहर में लगातार हो रही चोरी सहित दिन-दहाड़े हुए इस चोरी की घटना को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है. लोगों का कहना है कि बांका में चोरों का मनेबल काफी बढ़ गया है. जिससे पुलिस का नींद हराम कर दिया है. वहीं सदर थानाध्यक्ष सोम्य प्रियदर्शी ने बताया मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही इस चोरी की घटना का परदा उठ जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें