39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

क्राइम-कंट्रोल की खातिर एसपी ने दिये कई टास्क

कटोरिया : एसपी राजीव रंजन ने गुरुवार को कटोरिया स्थित बेलहर पुलिस अनुमंडल के एसडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने क्राइम-कंट्रोल की खातिर एसडीपीओ पीयूष कांत एवं सभी थाना व ओपी के थानेदारों को कई महत्वपूर्ण टास्क भी दिये. नक्सली गतिविधि पर पैनी नजर रखते हुए हमेशा सतर्क व मुस्तैद रहने की हिदायत […]

कटोरिया : एसपी राजीव रंजन ने गुरुवार को कटोरिया स्थित बेलहर पुलिस अनुमंडल के एसडीपीओ कार्यालय का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने क्राइम-कंट्रोल की खातिर एसडीपीओ पीयूष कांत एवं सभी थाना व ओपी के थानेदारों को कई महत्वपूर्ण टास्क भी दिये. नक्सली गतिविधि पर पैनी नजर रखते हुए हमेशा सतर्क व मुस्तैद रहने की हिदायत दी गयी. इस क्रम में अवैध रूप से बालू के उठाव एवं ओवरलोडिंग पर सख्तीपूर्वक पाबंदी लगाने का निर्देश दिया.

अवैध शराब के कारोबारियों पर अंकुश लगाने के लिए छापेमारी अभियान में तेजी लाने को कहा. उन्होंने लंबित कांडों का निष्पादन ससमय करने एवं जिन कांडों के अभियुक्त फरार हैं, उनकी गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया. कांडों से संबंधित सभी प्रकार के अभिलेखों का संधारण बेहतर ढंग से करने का भी निर्देश दिया गया. बैंक व एटीएम के ईद-गिर्द भी विशेष रूप से गश्ती करने को कहा गया. एसपी ने बारी-बारी से सभी थाना एवं ओपी के लंबित कांडों का पर्यवेक्षण किया.

इस मौके पर बेलहर इंस्पेक्टर महबूब आलम खान, कटोरिया थाना के अवर निरीक्षक पवन कुमार सिंह, चांदन थानाध्यक्ष राजवर्द्धन कुमार, सूईया थानाध्यक्ष राजकपूर कुशवाहा, जयपुर थानाध्यक्ष मुरारी कुमार व आनंदपुर ओपीध्यक्ष धीरेंद्र कुमार मुख्य रूप से मौजूद थे.

चांदन प्रतिनिधि के अनुसार एसपी राजीव रंजन ने गुरूवार को चांदन थाना का भी निरीक्षण किया. इस क्रम में उन्होंने थानाध्यक्ष राजवर्द्धन कुमार व अन्य पुलिस पदाधिकारियों के साथ क्राइम मीटिंग कर कई आवश्यक दिशा-निर्देश दिये. मुख्य रूप से झारखंड बॉर्डर एरिया पर अवैध शराब की आवाजाही व नक्सली गतिविधि पर नियंत्रण के लिए कई निर्देश दिये. क्षेत्र के सभी बैंकों के ईद-गिर्द सुरक्षा हेतु गश्ती व निगरानी करने को कहा गया. दिवा-रात्रि गश्ती, वाहन चेकिंग अभियान व सर्च अभियान आदि में तेजी लाने का निर्देश दिया गया. इस मौके पर थाना के अवर निरीक्षक चंदन दूबे, सअनि जितेंद्र कुमार सिंह, फिरोज खान, गोपाल तिवारी आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें