27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

RSS के एजेंडे पर काम कर रही है योगी सरकार : सपा

बलिया : उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ नाथ सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एजेंडा के तहत काम कर रही है. सपा नेता व उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्षी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार संघ के एजेंडा के […]

बलिया : उत्तर प्रदेश समाजवादी पार्टी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ नाथ सरकार राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के एजेंडा के तहत काम कर रही है. सपा नेता व उत्तर प्रदेश विधानसभा में विपक्षी दल के नेता राम गोविंद चौधरी ने आज यहां पत्रकारों से कहा कि योगी सरकार संघ के एजेंडा के तहत ही उत्तर प्रदेश में बांग्लादेशी नागरिकों का सर्वेक्षण करा रही है. उन्होंने कहा कि वसुधैव कुटुंबकम हमारा मूल मंत्र है, इसे अपना कर ही हम शांति व सद्भाव के साथ रहते हैं.

सपा नेता ने आरोप लगाया कि उत्तर प्रदेश की यह पहली सरकार है, जो आम जन की सरकार नहीं है. यह केवल भाजपा व संघ के एजेंडा पर चलने वाली सरकार है. उन्होंने सवाल किया कि विदेशों में बड़ी संख्या में भारतीय रहते हैं, यदि उनको उन देशों से निकाला जाने लगेगा, तो क्या होगा.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गुजरात में चुनाव प्रचार करने को लेकर पूछे गये एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि गुजरात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अमित शाह असफल हो चुके हैं. भाजपा के पास हिंदू कार्ड खेलने के सिवाय कोई अन्य विकल्प नहीं है. हिन्दू कार्ड के जरिये गुजरात जीतने की रणनीति के तहत भाजपा ने गेरआ वस्त्र धारी योगी को चुनाव प्रचार के लिये गुजरात भेजा है. उन्होंने कहा कि योगी गुजरात मे भाजपा के पक्ष में कोई करिश्मा नहीं कर पायेंगे क्योकि उत्तर प्रदेश में ही वह पूरी तरह से असफल साबित हुए हैं.

ये भी पढ़ें…यूपी : स्कार्पियो सवार दबंगों ने 22 वर्षीय युवती को गाड़ी से फेंका, गैंग रेप की आशंका

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें