34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी : देवरिया में पेट्रोल पंप कर्मियों और ग्रामीणों के बीच संघर्ष, 3 की मौत

देवरिया : उत्तर प्रदेश में देवरिया के कोतवाली क्षेत्र के सरौरा गांव में आज पेट्रोल पंप स्टाफ और गांव वालों के बीच हुए संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप मालिक एक मंदिर से सटाकर दीवार बनवा रहा था, जिसका गांव वालों ने विरोध किया. गांव वालों का […]

देवरिया : उत्तर प्रदेश में देवरिया के कोतवाली क्षेत्र के सरौरा गांव में आज पेट्रोल पंप स्टाफ और गांव वालों के बीच हुए संघर्ष में तीन लोगों की मौत हो गयी. पुलिस ने बताया कि पेट्रोल पंप मालिक एक मंदिर से सटाकर दीवार बनवा रहा था, जिसका गांव वालों ने विरोध किया. गांव वालों का आरोप था कि मंदिर की भूमि का अतिक्रमण किया जा रहा है.

पुलिस के अनुसार पहले तो दोनों पक्षों में कहासुनी हुई. फिर पथराव हुआ और गोलीबारी हुई, जिसमें इंद्रजीत कुशवाहा (22) और राम प्रकाश (30) की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि पांच अन्य घायल हो गये. बाद में एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. पुलिस ने पूछताछ के लिए 12 लोगों को हिरासत में लिया है.

पुलिस अधीक्षक राकेश शंकर सहित वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पुलिस बल के साथ पहुंचे और स्थिति अब नियंत्रण में बतायी गयी है. इस मामले में सदर कोतवाल नीतीश श्रीवास्तव को निलंबित कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें