29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जापान ओपन के सेमीफाइनल में हारे प्रणव-सिक्की

तोक्यो : प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी को आज यहां मिश्रित युगल सेमीफाइनल में करीबी मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा जिससे जापान ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की चुनौती समाप्त हो गयी. इस साल लखनऊ में सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड का खिताब जीतने वाले प्रणव और सिक्की को […]

तोक्यो : प्रणव जैरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी को आज यहां मिश्रित युगल सेमीफाइनल में करीबी मुकाबले में शिकस्त का सामना करना पड़ा जिससे जापान ओपन सुपर सीरीज बैडमिंटन टूर्नामेंट में भारत की चुनौती समाप्त हो गयी. इस साल लखनऊ में सैयद मोदी ग्रां प्री गोल्ड का खिताब जीतने वाले प्रणव और सिक्की को पहला गेम जीतने के बावजूद ताकुरो होकी और सयाका हिरोता की स्थानीय जोड़ी के खिलाफ 21-14 15-21 19-21 से हार का सामना करना पड़ा.

कल सीरीज जीतने और आईसीसी रैंकिंग में नंबर वन पोजिशन के लिए मैदान पर उतरेगी टीम इंडिया

भारतीय जोडी ने 60 मिनट चले मुकाबले के पहले गेम में 7-4 की बढ़त बनायी लेकिन जापानी जोड़ी ने 9-9 पर बराबरी हासिल कर ली. प्रणव और सिक्की ने हालांकि इसके बाद फिर बढ़त बनायी और इसे बरकरार रखते हुए पहला गेम जीत लिया. ताकुरो और सयाका ने दूसरे गेम में वापसी की और 4-1 की बढ़त बनायी. मेजबान टीम की जोडी ब्रेक तक 11-8 से आगे थी. प्रणव और सिक्की ने स्कोर 13-15 किया लेकिन स्थानीय जोड़ी ने इसके बाद शानदार प्रदर्शन करते हुए गेम जीतकर मुकाबला 1-1 से बराबर कर दिया.

भारतीय स्पिनरों के आगे पस्त कंगारु, वार्नर ने कहा सही रणनीति की जरूरत

निर्णायक गेम में कड़ा मुकाबला देखने को मिला. दोनों जोड़ियां 8-8 से बराबर थी लेकिन जापान की जोड़ी ने 13-9 की बढ़त बना ली. दोनों जोड़ियों के बीच इसके बाद कड़ा मुकाबला हुआ लेकिन ताकुरो और सयाका ने 20-19 के स्कोर पर मैच प्वाइंट हासिल किया और फिर अगला अंक जीतकर फाइनल में जगह बनायी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें