27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जापान ओपन में सभी की निगाहें टिकी होगी पीवी सिंधू पर

तोक्यो : हाल में कोरिया ओपन में चैंपियन बनी पी वी सिंधू कल से यहां क्वालीफायर के साथ शुरु होने वाले 325,000 डालर इनामी राशि के जापान ओपन में तीसरा सुपर सीरीज खिताब अपने नाम करने की कोशिश करेंगी जबकि किदाम्बी श्रीकांत और साइना नेहवाल भी इसमें भाग लेंगे. सिंधू ने पिछले हफ्ते कोरिया ओपन […]

तोक्यो : हाल में कोरिया ओपन में चैंपियन बनी पी वी सिंधू कल से यहां क्वालीफायर के साथ शुरु होने वाले 325,000 डालर इनामी राशि के जापान ओपन में तीसरा सुपर सीरीज खिताब अपने नाम करने की कोशिश करेंगी जबकि किदाम्बी श्रीकांत और साइना नेहवाल भी इसमें भाग लेंगे. सिंधू ने पिछले हफ्ते कोरिया ओपन में मिनात्सु मितानी के खिलाफ दूसरा गेम गंवाने के बाद जीत दर्ज की थी और अब वह फिर इस हफ्ते शुरुआती दौर में जापानी खिलाड़ी से भिड़ेगी. बाईस वर्षीय हैदराबादी ने कल विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार का बदला चुकता करते हुए कोरिया ओपन में जापान की नोजोमी ओकुहारा को पराजित किया और सत्र का अपना दूसरा सुपर सीरीज खिताब अपने नाम किया.

सिंधू लगातार तीसरे टूर्नामेंट में विश्व चैम्पियन ओकुहारा से भिड सकती हैं, अगर वह मितानी को हरा देती हैं और साथ ही ओकुहारा भी हांगकांग की चेयुंग एनगान यि के खिलाफ जीत दर्ज कर लेती हैं. दुनिया के आठवें नंबर के खिलाडी श्रीकांत का सामना शुरुआती दौर में चीन के दुनिया के 10वें नंबर के खिलाड़ी तियान होऊवेई से होगा. इंडोनेशिया सुपर सीरीज प्रीमियर और आस्ट्रेलिया सुपर सीरीज खिताब जीतने वाले श्रीकांत सिंगापुर ओपन के भी फाइनल में पहुंचे थे.

वह सात भिडंत में से छह में होऊवेई से हार चुके हैं और इनमें से पांच मैचों का फैसला अंतिम गेम से हुआ. ग्लास्गो विश्व चैम्पियनशिप की कांस्य पदकधारी साइना को मांसपेशियों में थोडा खिंचाव था, वह थाईलैंड की पोर्नपावी चोचुवोंग के खिलाफ अपने अभियान की शुरुआत करेंगी। वह इस साल मलेशिया मास्टर्स में खिताब हासिल करने के लिये फाइनल्स में उन्हें हरा चुकी है. गैर वरीय साइना दूसरे दौर में दो बार की पूर्व विश्व चैम्पियन और मौजूदा ओलंपिक चैम्पियन कैरोलिना मारिन से भिड़ सकती हैं, अगर यह स्पेनिश खिलाडी चीन की चेन जियाओजिन को पस्त कर देती हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें