27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Car के बाजार में बहार : महज 25,000 रुपये का करें भुगतान और बुक करायें रेनो की एसयूवी कैप्टर

नयी दिल्ली : फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनो ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपनी प्रीमियम एसयूवी कैप्टर की बुकिंग शुरू कर दी है. कैप्टर को अगले महीने बाजार में उतारने की तैयारी है. त्योहारी मौसम में पेश करने की तैयारियों के मद्देनजर कंपनी ने कैप्टर का उत्पादन शुरू कर दिया है. इसकी शुरुआती […]

नयी दिल्ली : फ्रांस की कार निर्माता कंपनी रेनो ने शुक्रवार को कहा कि उसने अपनी प्रीमियम एसयूवी कैप्टर की बुकिंग शुरू कर दी है. कैप्टर को अगले महीने बाजार में उतारने की तैयारी है. त्योहारी मौसम में पेश करने की तैयारियों के मद्देनजर कंपनी ने कैप्टर का उत्पादन शुरू कर दिया है. इसकी शुरुआती बुकिंग कीमत 25,000 रुपये रखी गयी है.

इसे भी पढ़ें : नवरात्र के पहले दिन रेनो की इस शानदार एसयूवी से उठेगा पर्दा, कीमत जानने के लिए पढ़ें…

रेनो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) और प्रंबध निदेशक (एमडी) सुमित सहानी ने बयान में कहा कि पिछले कुछ सालों में एसयूवी कारों की बिक्री में तेजी से बढ़ोतरीरी हुई है, जो कि इसे भारत में सबसे तेजी से बढ़ता हुआ क्षेत्र बनाती है. रेनो कैप्टर एसयूवी खंड में हमारी स्थिति और मजबूत करेगा. साथ ही, इसका स्टाइल और बेजोड़ सड़क उपस्थिति से नये मानक तय करेगा.

गौरतलब है कि कैप्टर में डुअल एयरबैग्स, साइड एयरबैग्स, एंटीलॉक-ब्रेकिंग सिस्टम (एबीएस), इलेक्ट्रॉनिक ब्रेक डिस्ट्रब्यिूशन समेत कई सुरक्षा सुविधायें दी गयी हैं. रेनो ने कहा कि कैप्टर को पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्पों के साथ पेश किया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें