38.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साले की शादी से लौटते बहनोई की सड़क हादसे में गयी जान

देर रात झारखंड से लौट रहे थे बराती वाहन की छत पर भी सवार थे कई लोग अचानक ब्रेक लगाने से गिरे छत पर बैठे लोग औरंगाबाद शहर : शादी की खुशियां अचानक उस समय गम में बदल गयीं, जब साले की शादी से लौट रहे बहनोई की मौत सड़क हादसे में हो गयी. अभी […]

देर रात झारखंड से लौट रहे थे बराती

वाहन की छत पर भी सवार थे कई लोग

अचानक ब्रेक लगाने से गिरे छत पर बैठे लोग

औरंगाबाद शहर : शादी की खुशियां अचानक उस समय गम में बदल गयीं, जब साले की शादी से लौट रहे बहनोई की मौत सड़क हादसे में हो गयी. अभी दुल्हन घर भी नहीं पहुंची थी कि चीत्कार अस्पताल से लेकर घर तक गूंज पड़ा. घटना सोमवार की अहले सुबह भखरूआ- गया रोड में देवी मंदिर के समीप की है. इस जगह पर सवारी वाहन के चालक की लापरवाही से वाहन की छत पर बैठे कुटुंबा प्रखंड के हनेया गांव के सत्येंद्र कुमार उर्फ पप्पू कुमार की मौत हो गयी. घटना से संबंधित मिली जानकारी के अनुसार झारखंड के सुल्तानी थाना क्षेत्र के बभंडीह गांव निवासी रविंद्र कुमार की बारात दाउदनगर प्रखंड के तरार गांव में रविवार की रात पहुंची थी.

शादी संपन्न होने के बाद रविंद्र के बहनोई व पीपरा गांव के दिलीप कुमार, उपेंद्र कुमार व इनके बहनोई पप्पू कुमार कुछ बारातियों के साथ रात्रि में ही बारात गयी सवारी गाड़ी पर बैठ कर वापस लौटने लगे. पता चला कि वाहन में क्षमता से अधिक लोग सवार थे. कुछ बरातियों के साथ पप्पू कुमार वाहन के छज्जे पर बैठा था. चालक पूरी लापरवाही के साथ वाहन को तेजी से ले जा रहा था, इसी क्रम में भखरुआ- गया रोड में देवी मंदिर के समीप अचानक वाहन का ब्रेक लगने के बाद छज्जे पर बैठे तीन लोग सड़क पर गिर पड़े.

सड़क पर तड़पते पप्पू को छोड़ आगे बढ़ गया वाहन : रात होने की वजह से थोड़े चोटिल हुए दो लोग पुनः गाड़ी में बैठ गए, लेकिन पप्पू वहीं पड़ा रहा. बारातियों को इसका जरा भी एहसास नहीं हुआ. हालांकि, थोड़ी दूर आगे जाने के बाद बरातियों में से ही एक व्यक्ति ने गाड़ी में पप्पू को नहीं होने की बात कही. इसके बाद बरातियों को माजरा समझ में आया. गाड़ी दोबारा वापस लौटी, तो बरातियों ने देखा कि पप्पू खून से लथपथ सड़क पर पड़ा है.

निजी अस्पतालों के लगाये चक्कर : घायल अवस्था में बाराती पप्पू को इलाज के लिए दाउदनगर के कई अस्पतालों में लेकर गये, लेकिन कहीं भी और किसी डॉक्टर ने इलाज करने का रिस्क नहीं उठाया. थक-हार कर सभी पीएचसी पहुंचे, यहां के डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. लेकिन, साथ में रहे परिजन व कुछ बराती उसे जिंदा समझ कर सदर अस्पताल लेकर पहुंचे. यहां पर ड्यूटी पर कार्यरत डॉक्टर अशोक दुबे ने भी उसे मृत बताया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें