26 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हर हाथ को काम, हर खेत को मिले पानी : पप्पू

देवकुंड : नेता संवेदनहीन होता है. इनकी संवेदना सिर्फ चुनाव के समय पांच साल में एक सप्ताह के लिए जागती है. ये हमेशा लोगों को इस्तेमाल करते हैं. इंसान को जाति-धर्म में बांट कर अपनी रोटी सेकते हैं. ये बातें जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कार्यक्रम में भाग लेने गोह जाने के […]

देवकुंड : नेता संवेदनहीन होता है. इनकी संवेदना सिर्फ चुनाव के समय पांच साल में एक सप्ताह के लिए जागती है. ये हमेशा लोगों को इस्तेमाल करते हैं. इंसान को जाति-धर्म में बांट कर अपनी रोटी सेकते हैं. ये बातें जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कार्यक्रम में भाग लेने गोह जाने के दौरान देवकुंड में पत्रकारों से कही.

वही, कथित रूप से गोह प्रखंड के तेयाप बिगहा मोड़ के पास केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा के काफिले में शामिल वाहन के धक्के से मौत पर कहा कि नेताओं को आमलोगों के बीच कैसे चलें, इसका भी ख्याल नहीं है. इस देश में नेताओं ने लोकतंत्र का कभी सम्मान नहीं किया. आम लोगों की कभी इज्जत नहीं दी. गौरतलब है की रविवार को तेयाप बिगहा मोड़ के पास सड़क दुर्घटना में लोदीपुर निवासी रविंद्र कुमार (45 वर्ष) की मौत हो गयी थी. उसके परिजनों ने मंत्री के काफिले से दुर्घटना होने का आरोप लगाते हुए शव को सड़क पर रख कर ग्रामीणों के साथ जाम कर दिया था तथा मंत्री को बुलाने की मांग कर रहे थे.

लेकिन, मंत्री घटनास्थल पर नहीं पहुंचे थे. हालांकि, मंत्री ने इस घटना से अनभिज्ञता जाहिर की थी. श्री यादव ने इस घटना को नेताओं की संवेदनहीनता बताते हुए पीड़ित परिवार के प्रति संवेदना जतायी. वहीं पीड़ित परिवार को अपनी पार्टी के तरफ से 25 हजार रुपये सहायता देने की घोषणा की. उन्होंने कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाये कम है. उन्होंने आगे कहा कि मगध से इस देश मैं संदेश देना चाहता हूं. शोषण और अत्याचार के खिलाफ मेरी लड़ाई जारी रहेगी. देश की संसद को आमलोगों के प्रति जिम्मेदार बनना होगा. डैम के लिए मैंने पदयात्रा की. जब हर खेत को पानी, हर हाथ को काम मिल जायेगा शोषण और नक्सल समस्या खत्म हो जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें