31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सम्मेलन की सफलता के लिए चला रहे संपर्क अभियान

31 अक्तूबर को तेलिया पोखर में होगा चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा का जिला सम्मेलन दाउदनगर अनुमंडल. अखिल भारतीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा की प्रखंड इकाई की बैठक सिंचाई विभाग के परिसदन में महेंद्र कुमार उर्फ पिंटू चंद्रवंशी की अध्यक्षता व शिक्षक विजय कुमार सिंह के संचालन में संपन्न हुई. बैठक में मुख्य रूप से आगामी 31 अक्तूबर […]

31 अक्तूबर को तेलिया पोखर में होगा चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा का जिला सम्मेलन
दाउदनगर अनुमंडल. अखिल भारतीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा की प्रखंड इकाई की बैठक सिंचाई विभाग के परिसदन में महेंद्र कुमार उर्फ पिंटू चंद्रवंशी की अध्यक्षता व शिक्षक विजय कुमार सिंह के संचालन में संपन्न हुई.
बैठक में मुख्य रूप से आगामी 31 अक्तूबर को औरंगाबाद के तेलिया पोखर में आयोजित जिला सम्मेलन की तैयारी पर चर्चा की गयी. बताया गया कि उक्त सम्मेलन का उद्घाटन झारखंड सरकार के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र सिंह चंद्रवंशी व वरिष्ठ जदयू नेता प्रमोद सिंह चंद्रवंशी द्वारा किया जाना है.
सम्मेलन की तैयारी पर चर्चा करते हुए जिलाध्यक्ष जगन्नाथ सिंह चंद्रवंशी ,जिला उपाध्यक्ष लक्ष्मी सिंह चंद्रवंशी, कुटुंबा प्रखंड प्रमुख धर्मेंद्र कुमार चंद्रवंशी,जदयू के जिला उपाध्यक्ष अभय चंद्रवंशी ,दाउदनगर प्रखंड जदयू अध्यक्ष रामानंद चंद्रवंशी, सत्येंद्र चंद्रवंशी, बैजनाथ चंद्रवंशी, सुरेंद्र चंद्रवंशी समेत अन्य वक्ताओं ने कहा कि जिला सम्मेलन को सफल बनाने के लिए सभी लोग पूरी एकजुटता के साथ लगे हुए हैं.
गांव- गांव और पंचायत स्तर पर अभियान चलाया जा रहा है. जिला सम्मेलन पूरी तरह ऐतिहासिक रहेगा. इस मौके पर चौरी मुखिया अनिल चंद्रवंशी के अलावे धीरेंद्र कुमार रत्नाकर, मनोज कुमार चंद्रवंशी ,रणधीर चंद्रवंशी, कमलेश चंद्रवंशी, दिलीप चंद्रवंशी, प्रमोद कुमार चंद्रवंशी ,राजकिशोर चंद्रवंशी, सत्येंद्र चंद्रवंशी, सुभाष प्रसाद आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे.
चंद्रवंशी अधिकार रैली की तैयारी की समीक्षा : ओबरा. अखिल भारतीय वर्षीय चंद्रवंशी क्षत्रिय महासभा के प्रखंड इकाई की सामुदायिक भवन में रविवार को आयोजित बैठक में 31 अक्तूबर को प्रस्तावित चंद्रवंशी अधिकार रैली की तैयारी की समीक्षा की गयी.बैठक के माध्यम से चंद्रवंशी समाज के लोगों से अधिक से अधिक संख्या में भाग लेने की अपील की गयी.
इसके लिए महासभा के पदाधिकारियों व सदस्यों से गांवों में जाकर समाज के सदस्यों संग बैठक कर को रैली की जानकारी देने का निर्देश दिया गया. बैठक की अध्यक्षता शंकर दयाल सिंह ने की. मौके पर जिलाध्यक्ष जगन्नाथ सिंह, धर्मेंद्र सिंह, नवल किशोर चंद्रवंशी, ललन चंद्रवंशी, संजय कुमार,रमेश कुमार,विष्णुपद चंद्रवंशी आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें